एसर इंडिया ने बेंगलुरू में अपना सबसे बड़ा फ्लैगशिप एक्सपीरियंस खोला स्टोर

ख़बर शेयर करें

शहर के केंद्र में खोले गए इस नए फ्लैगशिप एक्सपीरियंस स्टोर के साथ ब्रांड ने अपनी ऑफलाइन खुदरा रणनीति को मजबूत किया

देहरादून – एसर इंडिया ने आज भारत के सबसे बड़े नए फ्लैगशिप एसर मॉल एक्सपीरियंस स्टोर का कोरामंगला, बेंगलुरु में शुभारंभ किया। यह स्टोर ब्रांड की खुदरा रणनीति का एक हिस्सा है जो अपने ग्राहकों को समर्पित गेमिंग, लाइफस्टाइल और अन्य सभी उत्पाद वर्गों के साथ उत्पाद पोर्टफोलियो की संपूर्ण श्रृंखला का अनुभव करने की अनुमति देता है। इस स्टोर में शानदार इमर्सिव गेमिंग अनुभव के लिए असाधारण प्रिडेटर थ्रोनोस गेमिंग केव भी मौजूद है।

यह स्टोर पूर्ण डेमो जोन्स और समर्पित गेमिंग एक्सपीरियंस सेंटर के साथ अपने ग्राहकों को प्रीमियम रिटेल अनुभव और असाधारण सेवा प्रदान करता है। विश्वस्तरीय एसर मॉल एक्सपीरियंस सेंटर उपभोक्ताओं को बातचीत करने और कुछ सबसे उन्नत पीसी और लाइफस्टाइल उत्पादों का व्यावहारिक अनुभव करने का विकल्प प्रदान करता है। इन उत्पादों में लैपटॉप से लेकर एयर-प्यूरिफायर तक शामिल है।

यह भी पढ़ें -  सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत उत्तराखण्ड कन्क्लेव कार्यक्रम में हुए शामिल

उद्घाटन के इस मौके पर एसर इंडिया के चीफ बिजनेस ऑफीसर श्री सुधीर गोयल ने कहा, “फ्लैगशिप एसर एक्सपीरियंस स्टोर का शुभारंभ भारतीय बाजार के लिए हमारी दीर्घकालिक प्रतिबद्धता की दिशा में एक कदम है। यहां हम अपने उपभोक्ताओं को हमारे उत्पादों का भौतिक रूप से अनुभव करने और फिर पूरी जानकारी के साथ खरीदारी का निर्णय लेने का अवसर प्रदान करते हैं। इस स्टोर के साथ हमारी खुदरा विस्तार यात्रा हमारे ग्राहकों के लिए श्रेणी में सर्वोत्तम उत्पाद लाने और हमारी खुदरा उपस्थिति के माध्यम से पूरे भारत में एसर समुदाय को बढ़ाने के प्रयास के साथ प्रेरित होगी। ”

एसर इस साल भारत में 200 से अधिक स्टोर खोलने की योजना बना रहा है। इसमें प्रोडक्ट एक्सपीरियंस जोन्स, बेहद प्रशिक्षित कर्मचारी और नो कॉस्ट ईएमआई, लंबे समय वाली वारंटी और एक्सीडेंटल डैमेज प्रोटेक्शन जैसी कई ओनरशिप स्कीम्स के साथ ही कई रोमांचक ऑफर्स भी शामिल हैं। एक ब्रांड के रूप में, एसर एक लाइफस्टाइल टेक्नोलॉजी कंपनी की ओर बढ़ रहा है जो उत्पादों की एक ऐसी श्रृंखला पेश करती है। यह उत्पाद उपभोक्ताओं को ज्यादा स्वस्थ, ज्यादा स्मार्ट और अधिक कनेक्टेड जीवन जीने में मदद करते हैं।

यह भी पढ़ें -  पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए ‘‘उत्तराखण्ड ट्रैवल डायरी’’ पर आधारित है यह फिल्म-नरेश बंसल

इस स्टोर का उद्घाटन एसर इंडिया के चीफ बिजनेस ऑफिसर श्री सुधीर गोयल, चीफ सेल्स ऑफिसर श्री जेगानाथ और एसर इंडिया के चीफ फाइनेंस ऑफिसर श्री आलोक दुबे और एसर इंडिया के कंट्री सेल्स मैनेजर श्री संजीव मेहतानी द्वारा किया गया।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 हमारे WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 हमारे Facebook पेज़ को लाइक करें

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
You cannot copy content of this page