नैनीताल में डीजीपी अशोक कुमार के आदेश पर पुलिस क्षेत्राधिकारी विजय थापा के नेतृत्व में जागरूकता रैली को हरी झंडी दिखाकर किया शुभारंभ

ख़बर शेयर करें

नैनीताल। सोमवार को सरोवर नगरी नैनीताल में डीजीपी अशोक कुमार के आदेश पर पुलिस क्षेत्राधिकारी विजय थापा नेतृत्व में सभी पुलिसकर्मियों ने नगर में 32वां मासिक पखवाड़ा के तहत मल्लीताल से तल्लीताल तक जागरूकता रैली निकाली गई। जिसको सीओ सिटी विजय थापा ने हरी झंडी दिखाकर अभियान का शुभारंभ किया।

सोमवार को श्री थापा के नेतृव में पुलिस थाना द्वारा मासिक पखवाड़ा के तहत जागरूकता अभियान चलाकर लोगों से यातायात के नियमों का पालन करने की अपील की। रैली की शुरुआत मल्लीताल घोड़ा स्टैंड से लेकर तल्लीताल गांधी चौक तक कि गई। इस दौरान उन्होंने दो पहिया वाहनों को हेलमेट पहनने के फायदों के बारे में बताया साथ ही दो पहिया वाहनों में तीन सवारी न बैठाने के प्रति जागरूक किया। वही चार पहिया वाहनों को सीट बैल्ट बांधने ने के लिए प्रेरित भी किया। वही रैली के दौरान यातायात के नियमों के पर्चे बाटकर भी जागरूक किया।

यह भी पढ़ें -  समस्त शासकीय कार्यालयों के अधिकारियों/कर्मचारियों की उपस्थिति शत-प्रतिशत सुनिश्चित कराने के दिए निर्देश-डीएम

रैली में तल्लीताल एसओ विजय मेहता, एसएसआई कश्मीर सिंह, टीएसआई उमाकांत मिश्रा, सोनू बाफिला, पुष्पा बिष्ट समेत अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहें।

Ad
Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 वॉट्स्ऐप पर समाचार ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज लाइक-फॉलो करें

👉 हमारे मोबाइल न० 9410965622 को अपने ग्रुप में जोड़ कर आप भी पा सकते है ताज़ा खबरों का लाभ

👉 विज्ञापन लगवाने के लिए संपर्क करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page