नैनीताल में डीजीपी अशोक कुमार के आदेश पर पुलिस क्षेत्राधिकारी विजय थापा के नेतृत्व में जागरूकता रैली को हरी झंडी दिखाकर किया शुभारंभ

ख़बर शेयर करें

नैनीताल। सोमवार को सरोवर नगरी नैनीताल में डीजीपी अशोक कुमार के आदेश पर पुलिस क्षेत्राधिकारी विजय थापा नेतृत्व में सभी पुलिसकर्मियों ने नगर में 32वां मासिक पखवाड़ा के तहत मल्लीताल से तल्लीताल तक जागरूकता रैली निकाली गई। जिसको सीओ सिटी विजय थापा ने हरी झंडी दिखाकर अभियान का शुभारंभ किया।

सोमवार को श्री थापा के नेतृव में पुलिस थाना द्वारा मासिक पखवाड़ा के तहत जागरूकता अभियान चलाकर लोगों से यातायात के नियमों का पालन करने की अपील की। रैली की शुरुआत मल्लीताल घोड़ा स्टैंड से लेकर तल्लीताल गांधी चौक तक कि गई। इस दौरान उन्होंने दो पहिया वाहनों को हेलमेट पहनने के फायदों के बारे में बताया साथ ही दो पहिया वाहनों में तीन सवारी न बैठाने के प्रति जागरूक किया। वही चार पहिया वाहनों को सीट बैल्ट बांधने ने के लिए प्रेरित भी किया। वही रैली के दौरान यातायात के नियमों के पर्चे बाटकर भी जागरूक किया।

यह भी पढ़ें -  केन्द्र एवं राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं का लाभ लाभार्थियों को समय पर मिलने के दिये निर्देश-CM

रैली में तल्लीताल एसओ विजय मेहता, एसएसआई कश्मीर सिंह, टीएसआई उमाकांत मिश्रा, सोनू बाफिला, पुष्पा बिष्ट समेत अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहें।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 हमारे WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 हमारे Facebook पेज़ को लाइक करें

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
You cannot copy content of this page