102 पेटी हरियाणा मार्का की शराब की तस्करी करने वाले अभियुक्त को एस0ओ0सी0 एवं पुलिस टीम ने किया गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल महोदय पंकज भट्ट, द्वारा पुलिस टीम को 5000/- रूपये का नगद पुरस्कार देने की घोषणा की गयी ।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल पंकज भट्ट द्वारा जनपद में अवैध नशे की बिक्री पर अंकुश लगाने दृष्टिगत चैकिंग अभियान चलाने व तस्करों की गिरफ्तारी करने हेतु सभी थाना प्रभारियों को दिशा-निर्देश निर्गत किये गये हैं। जिस क्रम में डॉ जगदीश चन्द्र, एसपी0 क्राईम/यातायात नैनीताल, श्री हरबन्स सिंह, एसपी0 सिटी हल्द्वानी के पर्यवेक्षण तथा श्री भूपेन्द्र सिहं धौनी, सी0ओ0 हल्द्वानी के निर्देशन में श्री हरेन्द्र चौधरी, प्रभारी निरीक्षक हल्द्वानी द्वारा थाना हल्द्वानी पुलिस व एस0ओ0जी0 की संयुक्त टीम गठित की गयी।
टीम द्वारा 19 जनवरी को टी0पी0 नगर थाना हल्द्वानी क्षेत्र में वाहन चैकिंग के दौरान छोटा हाथी के अन्दर तस्करी हेतु छिपाकर लायी जा रही 102 पेटी बरामद कर 01 अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया।
दिनांकः 19.01.23 को मुखबिर की सूचना पर पुलिस व एसओजी की संयुक्त टीम द्वारा टी0पी0नगर चौकी गेट के सामने चौकिंग के दौरान एक छोटा हाथी न0 DL1LAG 2891 को रोककर चैक किया गया तो छोटा हाथी के अन्दर नमकीन आदि पैकेटो के पीछे छिपाकर लायी जा रही OLD MONK XXX RUM के प्लास्टिक की 1224 बोतल कुल 102 पेटी बरामद की गयी एवं मौके से अभियुक्त अमित जोशी निवासी सोनीपत हरियाणा को गिरफ्तार किया गया जिसके विरूद्ध कोतवाली हल्द्वानी में मु0अ0सं0- 32 /2023 , धारा 60/72 आबकारी अधिनियम व 420 भादवि0 के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया है। पूछताछ में अभियुक्त के द्वारा बताया गया कि वह अवैध शराब को घर मे ही बनाते है तथा अच्छी कीमत मिलने के लालच से उस पर आर्मी सी0एस0डी का फर्जी टैग लगा देते है और शराब की हल्द्वानी व पहाड़ी क्षेत्रो में अच्छी मांग होने के कारण इसकी सप्लाई करते है जिससे अच्छा मुनाफा मिल जाता है ।

यह भी पढ़ें -  प्रधानमंत्री स्वनिधि महोत्सव कार्यक्रम का विधायक ने किया शुभारंभ, इस योजना से फड़ रेहड़ी व पटरी व्यवसाईयो को मिलेगा लाभ

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 वॉट्स्ऐप पर समाचार ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज लाइक-फॉलो करें

👉 हमारे मोबाइल न० 7017197436 को अपने ग्रुप में जोड़ कर आप भी पा सकते है ताज़ा खबरों का लाभ

👉 विज्ञापन लगवाने के लिए संपर्क करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page