नैनीताल में एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरने से 4 लोग घायल

ख़बर शेयर करें

नैनीताल- इन दिनों वीकेंड व गर्मियों की छुट्टी होने के चलते हज़ारों की संख्या में पर्यटक नैनीताल पहुच रहे है वही वाहनो की आवाजाही से भी क्षेत्र में घण्टो का लंबा जाम लग रहा है इस बीच नगर के हल्द्वानी नैनीताल मोटरमार्ग बलदियाखान क्षेत्र एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी।जिसमे 4 लोग घायल हो गए।जिन्हें तत्काल ही बीडी पांडे अस्पताल उपचार के लिए भेज दिया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार लखनऊ निवासी दो पुरुष व दो महिलाएं वीकेंड पर नैनीताल पहुंचे थे वही वापसी के दौरान वह अपनी संख्या यूपी 32 एल डब्ल्यू 9206 बलेनो से हल्द्वानी की तरफ जा रहे थे तभी बल्दियाखान क्षेत्र में उनकी कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में 2 युवक व 2 युवतियां घायल हो गए जिन्हें राहगीरों ,तल्लीताल पुलिस व रेस्क्यू टीम द्वारा तत्काल के बीडी अस्पताल उपचार के लिए पहुंचा दिया गया।

यह भी पढ़ें -  आम जनता को मिले बेहतर स्वास्थ्य सुविधा, डीएम ने दिए यह महत्वपूर्ण निर्देश

इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर प्रखर गंगोला ने बताया कि हादसे में लखनऊ निवासी अंकित मिश्रा (18) राज अवस्थी नवदीप अवस्थी (23) को हल्की छोटे आई है। वही कविता मिश्रा (18) और शमा सिद्दीकी (19) के सिर में चोट आई है जिन्हें घायल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 वॉट्स्ऐप पर समाचार ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज लाइक-फॉलो करें

👉 हमारे मोबाइल न० 7017197436 को अपने ग्रुप में जोड़ कर आप भी पा सकते है ताज़ा खबरों का लाभ

👉 विज्ञापन लगवाने के लिए संपर्क करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page