नैनीताल में एक विवाहिता ने उठाया आत्मघाती कदम, महिला की हालत गंभीर

Ad
ख़बर शेयर करें

नैनीताल- नगर के तल्लीताल क्षेत्र में पारिवारिक कलह के चलते एक विवाहिता ने आत्मघाती कदम उठाने का प्रयास कर लिया जिसके बाद तत्काल ही महिला को आनन फानन में अस्पताल लाया गया जहां पर महिला को उपचार के बाद स्थिति गंभीर देखते हुए अस्पताल में भर्ती कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार नगर के तल्लीताल हरिनगर क्षेत्र निवासी महिला ने बताया कि उसका पति अक्सर शराब के नशे में उसके साथ मारपीट करता है। रोज-रोज की मारपीट और पारिवारिक कलह से परेशान होकर महिला ने आत्मघाती कदम उठाया। महिला 3 बच्चो की मां है मारपीट के दौरान महिला ने कीटनाशक गटक लिया जिससे महिला की हालत बिगड़ने लगी मई महिला की हालत बिगड़ती देख परिजनों द्वारा तत्काल ही उसे आनन-फानन में बीडी पांडे अस्पताल पहुंचाया जहां पर महिला स्थिति गम्भीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद महिला को अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें -  राज्यपाल ने महानिदेशक चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण से कोविड-19 की तीसरी लहर के दृष्टिगत की गई तैयारियों की ली जानकारी

इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर प्रखर गंगोला ने बताया कि महिला की स्थिति गंभीर देखते हुए से अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है जहा पर महिला उपचार चल रहा है।

Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 वॉट्स्ऐप पर समाचार ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज लाइक-फॉलो करें

👉 हमारे मोबाइल न० 9410965622 को अपने ग्रुप में जोड़ कर आप भी पा सकते है ताज़ा खबरों का लाभ

👉 विज्ञापन लगवाने के लिए संपर्क करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page