बड़ी उपलब्धि- स्वास्तिक पंत ने आईसीएसई बोर्ड परीक्षा में 99.40% अंक किये हासिल, आईसीएसई के 231,063 में से 99.97% छात्रों ने पास की परीक्षा

ख़बर शेयर करें

देहरादून के आकाश बायजू के छात्र स्वास्तिक पंत ने आईसीएसई बोर्ड परीक्षा में 99.40% अंक हासिल किए

देहरादून – देहरादून के आकाश बायजू के छात्र स्वास्तिक पंत ने परीक्षा की तैयारी सेवाओं में राष्ट्रीय स्तर पर भारतीय माध्यमिक शिक्षा प्रमाणपत्र (आईसीएसई) में 99.40% अंक प्राप्त कर संस्थान को गौरवान्वित किया है। स्वास्तिक ने दसवीं कक्षा की आईसीएसई बोर्ड परीक्षा में 497/500 अंक प्राप्त किए हैं। इसका परिणाम कुछ दिन पहले घोषित किया गया था।

प्रभावशाली परिणामों पर टिप्पणी करते हुए, आकाश बायजू के प्रबंध निदेशक, श्री आकाश चौधरी ने कहा: “हम आईसीएसई बोर्ड परीक्षा में स्वास्तिक की शानदार उपलब्धि पर प्रसन्न हैं। परीक्षा में प्रभावशाली अंक प्राप्त करने के लिए छात्रों को मौलिक विषयों की समझ बनाने के लिए हमारी अध्ययन सामग्री को सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है। आकाश BYJU का यह निरंतर प्रयास है कि समग्र सीखने की क्षमता और शैक्षिक प्रदर्शन में सुधार किया जाए। मैं उन्हें भविष्य के लिए और अधिक सफलता की कामना करता हूं।”

यह भी पढ़ें -  कैसा रहेगा पांच दिनों तक मौसम का पूर्वानुमान, नैनीताल में हादसा होते-होते बचा, आइये जानते हैं

दसवीं कक्षा के आईसीएसई के लिए कुल 231,063 उपस्थित हुए, जिनमें से कुल 99.97% छात्रों ने परीक्षा पास की है।

Aakash+BYJU’S का उद्देश्य छात्रों को अकादमिक सफलता हासिल करने में उनकी मदद करना है। इसकी राष्ट्रीय शैक्षणिक टीम के नेतृत्व में पाठ्यक्रम और सामग्री विकास और संकाय प्रशिक्षण और निगरानी के लिए एक केंद्रीकृत आंतरिक प्रक्रिया है। पिछले कुछ वर्षों में, आकाश+बीवाईजेयू के छात्रों ने विभिन्न मेडिकल और इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षाओं और एनटीएसई, केवीपीवाई और ओलंपियाड जैसी प्रतियोगी परीक्षाओं में एक सिद्ध चयन ट्रैक रिकॉर्ड दिखाया है।

यह भी पढ़ें -  एमबीए के बाद देहरादून की आशिमा सचदेवा आनंद बनी ब्यूटी कंटेंट क्रिएटर

www.aakash.ac.in

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 वॉट्स्ऐप पर समाचार ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज लाइक-फॉलो करें

👉 हमारे मोबाइल न० 9410965622 को अपने ग्रुप में जोड़ कर आप भी पा सकते है ताज़ा खबरों का लाभ

👉 विज्ञापन लगवाने के लिए संपर्क करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page