कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ग्राम सभा उल्गोर में बैठक का किया आयोजन

ख़बर शेयर करें

ग्राम सभा उल्गोर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा एक बैठक का आयोजन किया जिसके चलते इस दौरान ग्रामीणों की सस्याओं को सुन कर समाधान करने का आश्वासन दिया। आगामी विधान सभा चुनावों के विषय में चर्चा की गई।

ग्राम सभा उल्गोर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया बैठक का आयोजन किया गया जिसमें वक्ताओं ने कहा यहाँ पर जो सड़क कटीग हूँई है उसमें किसानों के फलदार वृक्ष बहुत अधिक मात्रा में कटे हैं जिसका मुआवज़ा सरकार से अभी तक नहीं दिया गया है । वहीं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हेम आर्य ने कहा जल्दी उच्च अधिकारियों से वार्ता कर किसानों को मुआवज़ा दिलाया जाएगा।

बिजली के बिलों में बेतहाशा वृद्धि के लिए भी लोगों ने आपत्ति जताई। जिसके चलते वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हेम आर्य ने कहा बिजली के बिलों, महंगाई, बेरोज़गारी, सूखा राहत, बी पी एल कार्डों को लेकर 28 तारीख़ को गरमपानी तहसील के क्षेत्रों की जनता को लेकर धरना प्रदर्शन किया जायेगा।
साथ ही उपजिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन प्रेक्षित किया जाएगा। वहीं सभी लोगों ने आने वाले विधानसभा चुनाव २०२२ के लिए बूथो को मज़बूत करने के लिए दस दस लोगों की बूथो की टीम बनाई गई ।सभी लोगों ने एक स्वर में कहा २०२२ विधानसभा चुनाव में हर बूथ से कांग्रेस पार्टी को भारी मतों से जीतायेंगे। वहीं बैठक का अध्यक्षता चन्दन सिंह नेगी ने की और बैठक का संचालन पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य बच्चीराम ने किया।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखण्ड सदन में श्री केदारनाथ धाम के पुर्ननिर्माण एवं श्री बदरीनाथ धाम को स्मार्ट टाउन के रूप में किया जाएगा विकसित-सीएम

इस दौरान बैठक में ब्लॉक अध्यक्षा जमुना कतौयरा, देवेन्द्र सिंह बिष्ट, पूरन सिंह नेगी, पूर्व प्रधान आनन्दी बिष्ट, ओपी पांडे, चन्दन सिंह, रतन सिंह, सन्तोष नैनवाल, कमल गोस्वामी, पूर्व प्रधान तारा पांडे, मंजू देवी, गीता देवी, रमेश आर्य, कमल नेगी, गोपाल सिंह, जुहर सिंह, गिरीश जोशी, उमेश पांडे, गिरीश चंद्र, ओमप्रकाश पांडे, गणेश भट्ट, गोविंद सिंह जलाल, विजय जोशी आदि लोग उपस्थित थे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 हमारे WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 हमारे Facebook पेज़ को लाइक करें

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
You cannot copy content of this page