जनप्रतिनिधि व ग्रामीणों को कोतवाली में संतोषजनक जवाब नहीं मिलने से भड़के कांग्रेसी

ख़बर शेयर करें

नैनीताल -लालकुआं कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत दो पक्षों के विवाद के पश्चात वार्ता करने गए लोगों पर मुकदमा दर्ज करने से कांग्रेसी आग बबूला हो गए हैं। उन्होंने लालकुआं कोतवाल पर जनप्रतिनिधियों व वरिष्ठ नागरिकों के साथ दुर्व्यवहार करने व अपमानजनक शब्दों का प्रयोग करने का आरोप लगाया साथ ही पुलिस द्वारा 45 लोगों पर दर्ज मुकदमे निरस्त नहीं होने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी।


सोमवार दोपहर पूर्व मंत्री हरीश दुर्गापाल व कांग्रेस जिलाध्यक्ष सतीश नैनवाल के नेतृत्व में कांग्रेसी नेता नैनीताल में आईजी अजय रौतेला से मुलाकात की और उनको ज्ञापन सौंपा।

यह भी पढ़ें -  सोडियम लाईटों का अजय भटट एवं मेयर डा0 जोगेन्द्र पाल सिह रौतेला द्वारा संयुक्त रूप से किया शुभारम्भ

उन्होंने बताया कि दस जनवरी को जन्मदिन पार्टी में दो पक्षों में विवाद के बाद जब वह अगले दिन जनप्रतिनिधि व ग्रामीणवासी कोतवाली में वार्ता करने पहुंचे तो वंहा उनको संतोषजनक जवाब नहीं मिला। कांग्रेसी इस बात के खिलाफ कोतवाली में ही धरने पर बैठ गए। अगले दिन पता चला कि पुलिस ने 45 लोगों पर संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। इस बात का आईजी ने उन्हें भरोसा दिया कि मामले में नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान पूर्व सांसद महेंद्र पाल, हल्द्वानी महानगर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल छिमवाल, नगरपंचायत लालकुआं के अध्यक्ष लाल चन्द्र सिंह, पूर्व चेयरमैन रामबाबू मिस्रा, हरेंद्र बोरा, किरन डालाकोटी, संध्या डालाकोटी, खष्टी बिष्ट, गोपाल बिष्ट, राजेंद्र खनवाल, जीवन कबड़वाल, संजय कुमार आदि थे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 हमारे WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 हमारे Facebook पेज़ को लाइक करें

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
You cannot copy content of this page