DM धीराज सिंह गर्ब्याल नैनीताल शहर के सौन्दर्यकरण के लिये बेहद संजीदा

ख़बर शेयर करें

नैनीताल – शहर के सौन्दर्यकरण, हैरीटेज भवनों एवं सड़कों के पुनःविकास की दिशा में जिलाधिकारी श्री धीराज सिंह गर्ब्याल बेहद संजीदगी से कार्य कर रहे हैं। जिलाधिकारी श्री गर्ब्याल ने शुक्रवार को जिला कार्यालय सभागार में पाॅवर प्वाइंट प्रजेंटेशन के माध्यम से शहर के विभिन्न क्षेत्रों हेतु तैयार की गयी कार्य योजना के बारे में शहर के गणमान्य व्यक्तियों को अवगत कराते हुए विस्तार से चर्चा की।
जिलाधिकारी श्री गर्ब्याल ने रेमजे रोड एवं तल्लीताल बाजार, डांट चौराहे, मल्लीताल बाजार, पालिका बाजार, राम सेवक सभा एवं रामलीला ग्राउण्ड, रिक्सा स्टैण्ड, ओपन एयर थियेटर को हैरीटेज के रूप में विकसित करने हेतु तैयार की गयी कार्य योजना के बारे में पावर प्वाइंट प्रजेंटेशन के माध्यम से विस्तार से जानकारी दी। इसके साथ ही शहर में पार्किंग व्यवस्था हेतु किये जा रहे कार्यों के बारे में भी विस्तार से जानकारी दी। जिलाधिकारी द्वारा शहर के लिए तैयार कराई गई कार्य योजना पर सभी गणमान्य व्यक्तियों ने तारीफ करते हुए शहर के सौन्दर्यकरण कार्य में पूर्ण सहयोग करने की बात कही।
मारूति नन्दन साह ने सीवर लाइनों के विभिन्न स्थानों पर क्षतिग्रस्त होने की शिकायत की जिस पर जिलाधिकारी श्री गब्र्याल ने बताया कि सीवर लाइनों की समस्या समाधान हेतु उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में एक कमेटी का गठन किया गया है। मारूति नन्दन साह सहित सभी व्यक्तियों के सुझाव पर तल्लीताल में आरामशीन के पास खाली भूमि पर पार्किंग व्यवस्था हेतु आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश सम्बन्धित अधिकारियों को दिये। उन्होंने बस स्टेशन पर विद्युत बिलों के जमा करने हेतु आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश अधिशासी अभियंता विद्युत को दिये।बैठक में आलोक साह, वैद साह, भारत लाल साह, अमनदीप आनन्द, प्रकाश बिष्ट, राजन लाल साह, अंचल पन्त, पप्पू कर्नाटक, अधिशासी अभियंता विद्युत हारून रशीद, आर्किटैक्ट रक्षित, अधिशासी अभियंता ग्रामीण निर्माण विभाग श्री धर्मशक्तू आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें -  कुमाऊं विश्वविद्यालय शोध प्रवेश परीक्षा के अंतिम चरण की प्रकियां की काउंसलिंग हुई सम्पन्न
लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 हमारे WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 हमारे Facebook पेज़ को लाइक करें

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
You cannot copy content of this page