इंडस्ट्रियल और कमर्शियल वर्कस्पेसेस में बदलाव लाने के उद्देश्य से सिम्फनी ने पेश किया ’लार्ज स्पेस वेंटी-कूलिंग’ कैंपेन

Ad
ख़बर शेयर करें

इंडस्ट्रियल और कमर्शियल वर्कस्पेसेस में बदलाव लाने के उद्देश्य से सिम्फनी ने पेश किया ’लार्ज स्पेस वेंटी-कूलिंग’ कैंपेन

इंडस्ट्रियल और कमर्शियल स्पेसेज के लिए अपनी लार्ज स्पेस वेंटी-कूलिंग (एलएसवी) कैटेगरी को हाईलाइट करने व कूल, स्वस्थ और अनुकूल वर्क एनवायरमेंट की अहमियत को प्रमोट करने के लिए, सिम्फनी लिमिटेड ने एक 360-डिग्री कैंपेन शुरू किया है, जिसमें एक टीवीसी शामिल है्

देहरादून, 25 जनवरी 2022- भारत की स्वदेशी ग्लोबल एयर-कूलिंग कंपनी और एयर-कूलर बनाने वाली दुनिया की सबसे बड़ी निर्माता कंपनी, सिम्फनी लिमिटेड ने अपने लार्ज स्पेस वेंटी-कूलिंग (एलएसवी) कैटेगरी को हाईलाइट करने के लिए “सिम्फनी लार्ज स्पेस वेंटी-कूलिंग“ नाम से एक नया इंटीग्रेटेड एडवर्टाइजिंग और प्रोमोशनल कैंपेन शुरू किया है। इस कैंपेन के जरिए, जिसमें एक टीवी ऐड भी शामिल है, सिम्फनी लिमिटेड का मकसद बड़े औद्योगिक और वाणिज्यिक स्थानों जैसे कि कारखानों, गोदामों, शोरूम्स, शैक्षिक संस्थानों, अस्पतालों, रेस्तरां आदि तक पहुंचना और उन्हें उनके वर्कर्स/कर्मचारियों के लिए एक स्वस्थ और आरामदायक कार्य वातावरण के महत्व के बारे में जानकारी देना है।

टीव ऐड एक ऑफिस केबिन में बैठे एक पिता और पुत्र (जो हाल ही में विदेश में अपनी पढ़ाई पूरी करके वापस लौटा है) के बीच एक डायलॉग से शुरू होता है, जिसमें बेटा उन कर्मचारियों को दिए गए पुराने निकनेम्स के बारे में याद कर रहा है जो आलसी थे, बीमारी का बहाना बनाकर छुट्टी (सिक लीव) लिया करते थे या उनसे अक्सर गलतियां हो जाया करती थीं। पिता खुशी के साथ बेटे को करेक्ट करते हुए उसे बताता है कि पिछले तीन वर्षों में किस तरह ये सभी कर्मचारी बदल गए हैं। पिता, बेटे से फैक्ट्री के शॉप फ्लोर पर विजिट करने और सभी कर्मचारियों से मिलने के लिए कहता है। लेकिन शॉप फ्लोर पर अधिक तापमान (गर्मी) होने की वजह से बेटा वहां जाने से हिचकिचाता है। हालाँकि, अपने पिता के आग्रह करने पर, बेटा उनके साथ शॉप फ्लोर पर जाता है और वहां एक न्यू कूल एनवायरमेंट पाकर हैरान रह जाता है। सिम्फनी के लार्ज स्पेस वेंटी-कूलिंग के ज़रिये कर्मचारियों की ज़िन्दगी में आये बदलाव को देखकर पिता को खुद पर गर्व महसूस होता है ।

यह भी पढ़ें -  खास खबर-एक्शन मोड में आया जिला प्रशासन, कूड़ा इधर-उधर फेंकने वाले हो जाएं सावधान

इंटीग्रेटेड कम्युनिकेशन की लॉन्चिंग पर, सिम्फनी के सेल्स एंड मार्केटिंग के प्रेसिडेंट, श्री राजेश मिश्रा, ने कहा, “इस कैंपेन का मकसद बिजनेसेस के लिए एयर कूलिंग के फायदों के बारे में जानकारी देना और यह भी बताना है कि किस तरह यह ग्रोथ और प्रॉफिट के लिए कैटालिस्ट के तौर पर काम करता है। हमारा मानना है कि हमारे कूलिंग सॉल्यूशंस न सिर्फ शॉपफ्लोर कर्मचारियों के फायदे के लिए हैं, बल्कि ये कूलिंग कम्फर्ट से भी आगे जाते हैं। उनमें प्रॉडक्टिविटी व एफिशिएंसी बढ़ाने, स्वास्थ्य सुरक्षा, डाउनटाइम को कम करने, टर्नअराउंड टाइम इंप्रूव करने और परिणामस्वरूप बिजनेसेस को और लाभ हासिल करने में मदद करने की क्षमता है। ”

यह भी पढ़ें -  अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, एसजेवीएन को“ हिम रत्न” पुरस्कार से किया गया सम्मानित

सिम्फनी लार्ज स्पेस वेंटी-कूलिंग, एयर-कूलिंग और वेंटिलेशन का एक अनूठा संयोजन है जो किसी भी एयर कंडीशनर की तुलना में 90þ बिजली बचाता है, और बड़े स्थानों को ठंडा करने के लिए एक इको-फ्रेंडली ऑप्शन है। इस सॉल्यूशन के माध्यम से, सिम्फनी लिमिटेड का प्रयास एनवायरमेंट में कंफर्ट कूलिंग प्रदान करके बड़े वर्कस्पेसेस की प्रॉडक्टिविटी और प्रॉफिटीबिलिटी बढ़ाने में मदद करना है।

ब्रेव (क्रिएटिव एजेंसी) के फाउंडर, श्री राजीव सबनीस कहते हैं “अज्ञानता और उदासीनता इंडस्ट्रियल और कमर्शियल वर्कस्पेसेज में कंफर्ट एयर कूलिंग न अपनाने की प्रमुख वजहें हैं। इस कैंपेन का मकसद वेंटि-कूलिंग के फायदों को प्रचारित करना और सिम्फनी के कूलिंग सॉल्यूशंस को इंस्टाल करने के लिए बिजनेस-इंपैक्टिग लॉजिक ऑफर करना है।”

सिम्फनी की इस कैंपेन के कुछ एक्सटेंशंस की भी योजना है, जिसमें इन एयर-कूलिंग सॉल्यूशंस की लो रनिंग कास्ट और शोरूम्स, स्कूलों, अस्पतालों, आवासों आदि जैसे सभी प्रकार के बड़े स्थानों में इसके संभावित इस्तेमाल को हाईलाइट किया गया है।

देखें – https://www.youtube.com/watch?v=NrxJXpSppUM

Ad
Ad
Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 वॉट्स्ऐप पर समाचार ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज लाइक-फॉलो करें

👉 हमारे मोबाइल न० 9410965622 को अपने ग्रुप में जोड़ कर आप भी पा सकते है ताज़ा खबरों का लाभ

👉 विज्ञापन लगवाने के लिए संपर्क करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page