पहाड़ी क्षेत्र में चलने वाले ड्राइवरों के लिए मिलेगी निःशुल्क नेत्र जांच की सुविधा

ख़बर शेयर करें

इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन द्वारा पहाड़ी क्षेत्र में चलने वाले ड्राइवरों के लिए निःशुल्क नेत्र जांच शिविर का उद्घाटन श्री रोहित मीणा एवं श्री राजकुमार दुबे द्वारा संयुक्त रूप से किया गया

देहरादून- 08 जुलाई 2022- आज उत्तराखंड परिवहन निगम देहरादून डिपो में निःशुल्क नेत्र जांच शिविर का उद्घाटन श्री रोहित मीणा, आईएएस, प्रबंध निदेशक, उत्तराखंड परिवहन निगम देहरादून एवं श्री राजकुमार दुबे, कार्यकारी निदेशक एवं राज्य प्रमुख इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड, यूपीएसओ-2, द्वारा संयुक्त रूप से किया गया।

इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन द्वारा इस निशुल्क नेत्र जांच शिविर, मुख्यतः पहाड़ी क्षेत्र में चलने वाले ड्राइवरों के नेत्र स्वास्थ्य की जांच करने के उद्देश्य से लगाया गया है, ताकि इस दुर्गम क्षेत्र में न केवल ड्राईवर बल्कि यात्रियों की सुरक्षा भी सुनिश्चित की जा सके। इस कैम्प में परीक्षण के उपरांत, ड्राइवर की आँखें कमज़ोर पाए जाने पर उन्हें निशुल्क चश्मा भी वितरित किया गया।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड क्रांति दल के प्रत्याशी ओमप्रकाश ने नैनीताल नगर में चलाया प्रचार अभियान

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन ने हमेशा इस सामाजिक कारण में अग्रणी भूमिका निभाई है। इसी के अनुरूप इंडियनऑयल, उत्तराखंड परिवहन निगम के सभी 17 डिपो के यूटीसी बस चालकों के साथ-साथ निजी ऑपरेटरों के चालकों का भी नेत्र स्वास्थ्य परीक्षण करा रहा है।

उत्तराखंड में हुई हालिया घटनाओं के बाद इंडियन ऑयल द्वारा आयोजित इस नेत्र जांच शिविर से ड्राइवरों को मुफ्त में ही अपनी आंखो की जांच मिल सकेगी । माननीय अध्यक्ष इंडियन आयल कॉर्पोरेशन श्री श्रीकांत माधव वैद्य के मार्गदर्शन में देश के अन्य हिस्सों में भी इसी तरह के शिविर लगाए जा रहे हैं। श्री रोहित मीणा, प्रबंध निदेशक उत्तराखण्ड परिवहन निगम देहरादून द्वारा अपने संबोधन में इंडियन ऑयल द्वारा किए जा रहे इस सामाजिक कार्य की भूरि-भूरि प्रशंसा की गई। श्री राजकुमार दुबे, कार्यकारी निदेशक इंडियन ऑयल, ने अपने संबोधन में कहा कि इंडियन ऑयल सदैव ही इस तरह के सामाजिक कार्यों के लिए कटिबद्ध रही है, और हम यह सुनिश्चित करेंगे कि आगे भी इस तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जाते रहें।

यह भी पढ़ें -  देहरादून एवं हल्द्वानी रिंग रोड की कार्यवाही में लाई जाय तेजी-सीएम

अधिक जानकारी के लिए संपर्क करे- विकास कुमार-8057409636

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 वॉट्स्ऐप पर समाचार ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज लाइक-फॉलो करें

👉 हमारे मोबाइल न० 7017197436 को अपने ग्रुप में जोड़ कर आप भी पा सकते है ताज़ा खबरों का लाभ

👉 विज्ञापन लगवाने के लिए संपर्क करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page