लायंस क्लब ने डॉक्टर्स डे पर मैक्स हॉस्पिटल के कोविड योद्धाओं को किया सम्मानित

ख़बर शेयर करें

देहरादून, 02 जुलाई, 2021 – इस चुनौतीपूर्ण महामारी के समय में चिकित्सा कर्मियों ने रोगियों की सेवा में अभूतपूर्व योगदान दिया है। उनके द्वारा किए गए अथक प्रयासों की सराहना करने के लिए, लायंस क्लब, शिवालिक ग्रीन देहरादून चैप्टर ने इस तरह के समर्पण के साथ सभी आपात स्थितियों और चिकित्सा ध् नैदानिक मामले के इलाज में अग्रणी योद्धा होने के लिए डॉक्टर्स डे पर डॉक्टरों को सम्मानित किया, जो यहां तक कि अपने रोगियों को बचाने के लिए अपना जीवन भी कुर्बान कर रहे हैं। मैक्स सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल, देहरादून के डॉक्टरों को इस कठिन समय के दौरान उनके सराहनीय प्रयासों के लिए प्रशंसा पत्र और ट्राफियां प्रदान की गईं।

समारोह में सम्मानित किये जाने वाले डॉक्टरों में चिकित्सा अधीक्षक डॉ. राहुल प्रसाद, पल्मोनोलॉजी के एसोसिएट डायरेक्टर डॉ. पुनीत त्यागी, क्रिटिकल केयर के मुख्य कंसल्टेंट डॉ. शांतनु, क्रिटिकल केयर के मुख्य कंसल्टेंट डॉ. भूपेश उनियाल, इंटरनल मेडिसिन की सीनियर कंसल्टेंट डॉ. रश्मि बाजपेयी, इंटरनल मेडिसिन के सीनियर कंसल्टेंट डॉ. अंबरीश दीक्षित, पल्मोनोलॉजी के कंसल्टेंट डॉ. वैभव चाचरा, इंटरनल मेडिसिन के कंसल्टेंट डॉ. विनय सागर, क्रिटिकल केयर के कंसल्टेंट डॉ. इमलीवती एयर, और इमरजेंसी मेडिसिन की कंसल्टेंट डॉ. रीना सिंह शामिल हैं।

यह भी पढ़ें -  ज्येष्ठ कृष्ण एकादशी तिथि अपरा एकादशी व्रत का महत्त्व

सम्मान समारोह में मैक्स हॉस्पिटल द्वारा दिए गए योगदान के बारे में बात करते हुए, लायंस क्लब के प्रेजिडेंट राजेंद्र बिष्ट शिवालिक ग्रीन देहरादून चैप्टर ने कहा, “यह सम्मान हमारे संगठन की ओर से इन बहादुर कोविड योद्धाओं के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करने के लिए एक छोटा सा संकेत है। उन्होंने दिन-रात काम किया, अथक परिश्रम किया, दूसरों को बचाने के लिए अपनी जान की भी परवाह नहीं की।

यह भी पढ़ें -  देवभूमि से अटल जी का था गहरा नाता

सम्मान पर आभार व्यक्त करते हुए, मैक्स हॉस्पिटल, देहरादून के उपाध्यक्ष (ऑपरेशन्स) और यूनिट हेड डॉ संदीप सिंह तंवर ने कहा, “यह वास्तव में हमारे लिए एक बहुत ही खास आयोजन था क्योंकि इसमें कोविड-19 योद्धाओं को सम्मानित किया गया, जिन्होंने संकट की घड़ी में अपने कर्तव्य से कहीं अधिक पूरे दिल से समाज की सेवा की। यह वास्तव में हमारे डॉक्टरों की अदम्य भावना का प्रतीक है जो सबसे कठिन समय में भी एक स्तंभ की तरह मजबूत खड़े रहे।”

मैक्स हॉस्पिटल को इन कठिन समय के दौरान हजारों कीमती जिंदगियों को बचाने और जरूरत पड़ने पर सबसे महत्वपूर्ण मामलों को संभालने के लिए अपने अमूल्य योगदान के लिए भी अत्यधिक प्रशंसा और सराहना मिली।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 हमारे WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 हमारे Facebook पेज़ को लाइक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page