महेंद्र सिंह धोनी अब विंजो ब्रांड ऑनलाइन गेमिंग जायंट के बने ब्रांड एम्बेसडर

ख़बर शेयर करें

देहरादून- 4 मार्च, 2022 – भारत का सबसे बड़ा सोशल स्किल गेमिंग प्लेटफॉर्म विंजो, दुनिया के जाने-माने क्रिकेटर्स में शुमार किए जाने वाले और कप्तान के रूप में भारतीय क्रिकेट टीम को 2 बार विश्व विजेता बनाने वाले महान क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाने की घोषणा करता है. सिर्फ 36 महीनों में कामयाबी के साथ 75 मिलियन से ज्यादा गेमर्स का विशाल और लगातार जुड़ा रहने वाला यूज़र बेस और 100 से ज्यादा गेम्स का पोर्टफोलियो हासिल करने वाले विंजो ने भारत की सोशल गेमिंग के क्षेत्र में एक बड़े नाम के तौर पर अपनी पोजीशन को मजबूत किया है. भारत को दुनिया के गेमिंग पॉवरहाउस के रूप में स्थापित करने की कल्पना के साथ काम कर रहे ब्रांड विंजो ने घर-घर में पहचान रखने वाले क्रिकेट की दुनिया के चमकते सितारे महेंद्र सिंह धोनी के साथ हाथ मिलाया है, तो ज़ाहिर है कि देश में गेमिंग के बारे में ना सिर्फ जागरूकता बढ़ाने पर जोर दिया जाएगा, बल्कि देश की सोशल गेमिंग कम्युनिटी की गेमिंग में दिलचस्पी को एक नए पायदान पर पहुंचाने और एंटरटेनमेंट के लिए सोशल/इंटरैक्टिव गेमिंग को पहली पसंद बनाने पर भी काम होगा.

यह साझेदारी कंपनी के आगे बढ़ने की जिद और खुद को सबसे भरोसेमंद और घर-घर तक पहुंच रखने वाले इंटरैक्टिव एंटरटेनमेंट ब्रांड के तौर पर स्थापित करने की ब्रांडिंग रणनीति को दर्शाती है. महेंद्र सिंह धोनी विंजो के आगामी मल्टी-चौनल और मल्टी-मोडल मार्केटिंग तथा ब्रांडिंग कैम्पेन का हिस्सा होंगे, जिसका इन दिनों प्रोडक्शन चल रहा है. झारखंड के एक छोटे से शहर रांची से संबंध रखने वाले महेंद्र सिंह धोनी ने विश्व क्रिकेट में भारतीय क्रिकेट टीम को एक नई ऊंचाई पर पहुंचाते हुए तीन आईसीसी खिताब और कई यादगार जीत दिलाई. महेंद्र सिंह धोनी की जीवन यात्रा में विंजो के भरोसे, परफॉरमेंस और जीत के मूल्यों को स्थापित करने के संकल्प की झलक मिलती है. गेमिंग क्षेत्र के दिग्गज विंजो के साथ गेमिंग से जुड़े, टारगेट कैम्पेन के ज़रिए यह हीरो जल्द ही रास्ते में आने वाली बाधाओं को तोड़ते हुए और गेमिंग के बारे में लोगों का नज़रिया बदलते हुए ग्लोबल गेमिंग इंडस्ट्री के टॉप की ओर बढ़ता नज़र आएगा.

यह भी पढ़ें -  बहुत महत्वपूर्ण है अजा एकादशी व्रत

विंजो के साथ अपने गठजोड़ के बारे में बोलते हुए, विंजो के ब्रांड एम्बेसडर महेंद्र सिंह धोनी, ने कहा, ष्जीत हमेशा आपकी सोच और रवैये से संबध रखती है. मैं जीत के इस मंत्र को देश भर में फैलाने की विंजो की इस विकास यात्रा में मेरे जैसी सोच रखने वाली इस टीम के साथ पार्टनरशिप से बहुत रोमांचित हूं. खुद एक जोशीले गेमर होने के नाते मैं कंपनी के नज़रिए से एक जुड़ाव महसूस करता हूं और इस तेजी से बढ़ती खरबों डॉलर की इंडस्ट्री के दिग्गजों के साथ हाथ मिलाकर बहुत उत्साहित हूं. विंजो के साथ मिलकर, हम इस इंडियन ब्रांड को गेमिंग और एंटरटेनमेंट ग्लोबल पावरहाउस बनाने की पूरी कोशिश करेंगे.ष्

विंजो के को-फाउंडर पवन नंदा का कहना है, ष्महेंद्र सिंह धोनी उन नामों में से एक है, जिन्होंने सही मायनों में भारत को जोड़ने का काम किया है. लोगों को प्रेरित करने वाला उनका जीवन और विनम्र स्वभाव उन्हें हर एक की पसंदीदा और बेशुमार फैन रखने वाली ऐसी मशहूर हस्ती बना देता है, जो विश्वास और सफलता का प्रतीक है. उन्होंने भारत के कप्तान के रूप में क्रिकेट की दुनिया में जीत ही जीत हासिल की है. हम विंजो में जीत की इस मशीन को पाकर बेहद रोमांचित हैं. महेंद्र सिंह धोनी ने एक गेम चेंजर, एक ठंडे दिमाग से सोचने वाले लीडर और एक विजेता के तौर पर खुद को साबित किया है, उनके साथ पार्टनरशिप भारतीय युवाओं और विंजो के यूज़र्स की आशाओं के अनुरूप है. हमें साथ मिलकर सोशल गेमिंग को इस देश के हर उम्र के पुरुष और महिलाओं तक ले जाना है.ष्

यह भी पढ़ें -  एसजेवीएन द्वारा 75 मेगावाट परासन सोलर पावर प्रोजेक्‍ट के लिए अनुबंध हस्‍ताक्षरित

यह घोषणा विंजो की उन हालिया घोषणाओं के तुरंत बाद हुई है, जिसमें यूट्यूब की चर्चित हस्ती कैरी मिनाती और भुवन बाम को डिजिटल ब्रांड एंबेसडर के रूप में कंपनी से जोड़ने की बात कही गई थी. युवाओं के बीच अपनी पहचान को मज़बूत करने के लिए विंजो ने ऐसी कई मशहूर हस्तियों के साथ पार्टनरशिप की हैं. कंपनी ने स्पोर्ट्स ब्रांड एम्बेसडर के तौर पर फिल्म श्83श् के साथ अपने गठजोड़ की घोषणा तो की ही, वीवो प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) की दो बड़ी टीमों, बंगाल वॉरिअर्स और गुजरात जॉइंट्स के साथ प्रमुख प्रायोजक और पटना पाइरेट्स के साथ कंपनी सह-प्रायोजक के तौर पर जुड़ी है. कंपनी ने ओगिल्वी के ग्लोबल चीफ क्रिएटिव ऑफिसर, पीयूष पाण्डेय के सहयोग से अपना बहुभाषी ब्रांड कैम्पेन भी लॉन्च किया.

www.winzogames.com

Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 वॉट्स्ऐप पर समाचार ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज लाइक-फॉलो करें

👉 हमारे मोबाइल न० 9410965622 को अपने ग्रुप में जोड़ कर आप भी पा सकते है ताज़ा खबरों का लाभ

👉 विज्ञापन लगवाने के लिए संपर्क करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page