प्रदेश के ऊर्जा मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत ने ऊर्जा के निगमों के प्रबंधन एवं उत्तराखंड विद्युत अधिकारी/कर्मचारी संयुक्त संघर्ष मोर्चा के पदाधिकारियों के साथ ली बैठक

ख़बर शेयर करें


देहरादून 30 जुलाई शुक्रवार को माननीय ऊर्जा मंत्री उत्तराखंड सरकार डा, हरक सिंह रावत जी द्वारा यूजेवीएन लिमिटेड के मुख्यालय उज्ज्वल में ऊर्जा के तीनों निगमों के प्रबंधन एवं उत्तराखंड विद्युत अधिकारी कर्मचारी संयुक्त संघर्ष मोर्चा के पदाधिकारियों के साथ बैठक की गई। बैठक में उत्तराखंड विद्युत अधिकारी कर्मचारी संयुक्त संघर्ष मोर्चा की मांगों पर विस्तृत रूप से विचार विमर्श किया गया तथा प्रबंधन एवं कार्मिकों के पक्षों को विस्तार से सुना गया। कार्मिकों द्वारा अपनी विभिन्न मांगों के समर्थन में तर्क रखे गए। ऊर्जा मंत्री डा, हरक सिंह रावत जी द्वारा निगमों के प्रबंधन को निर्देश दिए गए कि कार्मिकों के निगम स्तर के प्रकरणों पर ससमय सकारात्मक रूप से कार्यवाही की जाए।

यह भी पढ़ें -  मैक्स हॉस्पिटल, देहरादून ने थोरैसिक सर्जरी ओपीडी का शुभारंभ कर अपनी चिकित्सा विशेषज्ञता को दिया नया आयाम

बैठक में यूपीसीएल एवं पिटकुल के प्रबंध निदेशक श्री दीपक रावत, यूजेवीएन लिमिटेड के प्रबंध निदेशक श्री संदीप सिंघल तथा तीनों निगमों के वित्त एवं मानव संसाधन निदेशकों के साथ ही उत्तराखंड विद्युत अधिकारी कर्मचारी संयुक्त संघर्ष मोर्चा की ओर से श्री इंसारुल हक, श्री अमित रंजन, श्री जे.सी. पंत, श्री वाई.एस. तोमर, श्री अनिल मिश्रा, श्री संदीप शर्मा, श्री सौरभ पांडे, श्री पंकज सैनी, श्री विनोद कवि आदि उपस्थित रहे। बैठक सौहार्दपूर्ण माहौल में संपन्न हुई।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड के ग्यारहवें CM के रूप मे पुष्कर सिंह धामी की मायने -प्रोफेसर भगवान सिंह बिष्ट

बैठक के उपरांत माननीय ऊर्जा मंत्री जी द्वारा यूजेवीएन लिमिटेड की परिचालन के अंतर्गत एवं निर्माणाधीन एवं विकासाधीन परियोजनाओं की समीक्षा भी की गई।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 हमारे WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 हमारे Facebook पेज़ को लाइक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page