एसजेवीएन के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नन्द लाल शर्मा ने माननीय केन्द्रीय विद्युत एवं एनआरई मंत्री को दी बधाई

ख़बर शेयर करें

एसजेवीएन के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक श्री नन्द लाल शर्मा ने माननीय केन्द्रीय विद्युत एवं एनआरई मंत्री को बधाई दी

देहरादून- 08 जुलाई, 2021- एसजेवीएन के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक श्री नन्द लाल शर्मा ने केन्द्रीय मंत्रिमंडल में श्री राज कुमार सिंह को उनका केबिनेट विद्युत एवं नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा मंत्री के रूप में उन्नयन होने पर आज नई दिल्ली में उनसे भेंट करके हार्दिक बधाई दी । श्री शर्मा ने माननीय मंत्री को एसजेवीएन की भारत , नेपाल और भूटान में स्थित विभिन्न विद्युत परियोजनाओं की प्रगति से अवगत कराया ।

माननीय मंत्री महोदय ने वार्ता के दौरान एसजेवीएन द्वारा विभिन्न परियोजनाओं के निर्माण में हासिल की गई प्रगति को लेकर प्रसन्नता व्यक्त की । उन्होंने बल देकर कहा कि विद्युत एवं ऊर्जा क्षेत्र के लाभ आम आदमी तक पहुंचाने को सुनिश्चित करने के साथ-साथ हमें माननीय प्रधानमंत्री के सभी को 24ग7 विद्युत उपलब्ध करवाने के लक्ष्य को निर्धारित समय से पहले पूरा करना है ।

यह भी पढ़ें -  एसओएस चिल्ड्रेन्स विलेजेज ने कोविड-19 के कारण माता-पिता की देखभाल खो चुके बच्चों के लिए खोले अपने दरवाजे

श्री नन्द लाल शर्मा ने भरोसा दिलाया कि एसजेवीएन माननीय केन्द्रीय विद्युत मंत्री के कुशल मार्गदर्शन में मानीय प्रधानमंत्री के विजन को साकार करने के प्रति पूर्णतः संकल्पबद्ध है ।

श्री नन्द लाल शर्मा ने श्री कृष्ण पाल गुर्जर से भेंट करके उन्हें विद्युत एवं भारी उद्योग राज्य मंत्री का कार्यभार संभालने पर हार्दिक बधाई दी । उन्होंने माननीय मंत्री महोदय को एसजेवीएन तथा इसकी भारत एवं विदेश में निर्माणाधीन परियोजनाओं के संबंध में जानकारी दी ।

यह भी पढ़ें -  साई इंटरनेश्नल स्कूल में ई-समर फिएस्टा का आगाज

आशीष पंत – वरि.अपर महाप्रबंधक (ज.सं.) द्वारा जारी

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 हमारे WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 हमारे Facebook पेज़ को लाइक करें

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
You cannot copy content of this page