31st व न्यू ईयर के दृष्टिगत मसूरी और नैनीताल पर्यटन स्थलों के लिए पुलिस महानिदेशक उत्तराखंड अशोक कुमार द्वारा दिए गए आवश्यक दिशा निर्देश

Ad
ख़बर शेयर करें


आज गुरुवार 30 दिसंबर को पुलिस महानिदेशक उत्तराखंड, श्री अशोक कुमार द्वारा पुलिस उपमहानिरीक्षक कार्यालय नैनीताल में प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि उनके द्वारा जघन्य अपराधों के निस्तारण के लिए दी जाने वाली ईनामी राशि 27 वर्षो बाद बढ़ाई गई। जिसमे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक 20000 तक इनाम दे सकते हैं , पुलिस उपमहानिरीक्षक महोदय 50000 तक का इनाम दे सकते हैं, तथा पुलिस महानिदेशक महोदय द्वारा 200000 तक का इनाम दिया जायेगा। वर्तमान में बढ़ रहे कोविड वेरिएंट ओमीक्रोन के खतरे को लेकर समस्त जनता से अपील की है कि राज्य सरकार द्वारा जारी कोविड गाईडलाइन का अनुपालन करें व साथ ही पुलिस विभाग को भी निर्देशित किया है कि सार्वजनिक स्थानों पर मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराया जाए साथ ही स्वयं भी उपरोक्त निर्देशों का पालन करें। आगामी विधानसभा चुनाव के दृष्टिगत महोदय द्वारा बताया गया कि उपरोक्त चुनाव को शांतिपूर्ण व सकुशल संपन्न करवाने हेतु पूर्ण रूप से तैयारी की गई है। किसी को भी चुनाव के दौरान कानून व्यवस्था नहीं करने दिया जाएगा।
31st व न्यू ईयर के दृष्टिगत मसूरी और नैनीताल पर्यटन स्थलों पर यात्रा करने वाले सभी पर्यटकों से अपील की गई है कि जिन पर्यटकों कि होटल बुकिंग नहीं है वे इन पर्यटक स्थलों में यात्रा करने से बचें ताकि उन्हें असुविधा का सामना ना करना पड़े क्योंकि उन पर्यटकों को रास्ते पर ही रोक दिया जाएगा ।

Ad
Ad
Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 वॉट्स्ऐप पर समाचार ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज लाइक-फॉलो करें

👉 हमारे मोबाइल न० 9410965622 को अपने ग्रुप में जोड़ कर आप भी पा सकते है ताज़ा खबरों का लाभ

👉 विज्ञापन लगवाने के लिए संपर्क करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page