पेबैक इंडिया का कोविड-19 के खिलाफ भारत की लड़ाई में यूवीकैन फाउंडेशन के मिशन 1000 बेड ड्राइव को समर्थन

Ad
ख़बर शेयर करें

पेबैक इंडिया का कोविड-19 के खिलाफ भारत की लड़ाई में यूवीकैन फाउंडेशन के मिशन 1000 बेड ड्राइव को समर्थन

  • पेबैक इंडिया ने कोविड के इलाज के लिए क्रिटिकल केयर बेड और चिकित्सा उपकरणों के साथ देश के अस्पतालों को मजबूत करने के अभियान में युवराज सिंह के फाउंडेशन के साथ हाथ मिलाया है।
  • महत्वपूर्ण स्वास्थ्य सुविधाओं की आपूर्ति के साथ उत्तर भारत के कुछ शहरों में यह अभियान शुरू हो गया है

देहरादून, 15 जून, 2021- पेबैक इंडिया, देश का सबसे बड़ा मल्टी-ब्रांड लॉयल्टी प्रोग्राम, ने श्यूवीकैनश् फाउंडेशन के साथ उनके कोविड-19 से लड़ने के लिए महत्वपूर्ण हेल्थकेयर इन्फ्रास्ट्रक्चर बनाने के अभियान को मजबूत करने के लिए हाथ मिलाया है। हिमाचल प्रदेश के कस्बों में चिकित्सा उपकरण और आईसीयू बेड के पहले सेट की डिलीवरी के साथ यूवीकैन का रु मिशन 1000 बेड अभियान शुरू हो गया है।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखण्ड में रोपवे और केबिल कार के लिए केन्द्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय से मिलेगी धनराशि

इस महीने की शुरुआत में मिशन 1000 बेड नाम की पहल शुरू की गई है जिसके अंतर्गत कई अस्पतालों को कोविड-19 रोगियों की महत्वपूर्ण देखभाल के लिए आवश्यक उपकरणों के अलावा बीआईपीएपी और वेंटिलेटर सक्षम बेड उपलब्ध कराया जा रहा है ।

’यूवीकैन’ फाउंडेशन के साथ सहयोग के बारे में पेबैक इंडिया के एमडी श्री प्रमोद महंत ने कहा, “हमारी कंपनी समाज में योगदान देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। पहले की तरह हमने युवराज सिंह और यूवीकैन फाउंडेशन के साथ साझेदारी की हैय इस बार कोविड -19 से लड़ने के लिए स्वास्थ्य सेवा के बुनियादी ढांचे को बढ़ाने के लिए। हम समाज के लिए अपना सर्वोच्च योगदान देने की हमेशा कोशिश करते रहेंगे।ष्

यह भी पढ़ें -  राष्ट्रीय युवा चेतना दिवस एवं नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की जयंती के उपलक्ष्य में सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने राज्य स्तरीय निबंध प्रतियोगिता के विजेताओं को किया पुरस्कृत

पेबैक इंडिया द्वारा इस पहल का समर्थन करने पर, युवराज सिंह, क्रिकेटर और संस्थापक, यूवीकैन फाउंडेशन ने कहा ,“मुझे बहुत खुशी है कि पेबैक इंडिया ने हमारी पहल मिशन 1000 बेड का समर्थन करने के लिए हमारे साथ अपनी चल रही साझेदारी को बढ़ाया है, जो कि पूरे भारत में कोविड -19 क्रिटिकल केयर अस्पतालों की सुविधाओं के विस्तार का काम कर रही है। मुझे विश्वास है कि इस सहयोग से हम ऐसे लोगों की सेवा करने में सक्षम होंगे जिन्हें क्रिटिकल केयर की आवश्यकता होती है।

सीएसआर पहल के के तहत, पेबैक इंडिया ने पहले मार्च 2020 में यूवीकैन फाउंडेशन के साथ सहयोग किया था ताकि कैंसर से पीड़ित बच्चों के इलाज में सहायता की जा सके।


लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 वॉट्स्ऐप पर समाचार ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज लाइक-फॉलो करें

👉 हमारे मोबाइल न० 9410965622 को अपने ग्रुप में जोड़ कर आप भी पा सकते है ताज़ा खबरों का लाभ

👉 विज्ञापन लगवाने के लिए संपर्क करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page