एसबीआई कार्ड ने भारत के अग्रणी अंतर्राष्ट्रीय गोर्मे कार्ड को लॉन्च करने के लिए नेचर्स बास्केट के साथ की साझेदारी

Ad
ख़बर शेयर करें

एसबीआई कार्ड ने भारत के अग्रणी अंतर्राष्ट्रीय गोर्मे कार्ड को लॉन्च करने के लिए नेचर्स बास्केट के साथ साझेदारी की

’नेचर्स बास्केट एसबीआई कार्ड’ अपनी तरह का पहला क्रेडिट कार्ड होगा, जो देश-विदेश में गोर्मे तथा लाइफ़स्टाइल के लिए किए जाने वाले खर्च पर बेमिसाल फायदे प्रदान करेगा्

एसबीआई कार्ड का प्रीमियम पोर्टफोलियो पहले से ही काफी मजबूत है और यह कार्ड भी इसमें शामिल होगा

देहरादून, 24 मार्च, 2022- एसबीआई कार्ड, भारत में क्रेडिट कार्ड जारी करने के एकल व्यवसाय का संचालन करने वाली सबसे बड़ी कंपनी, ने आज भारत के अग्रणी प्रीमियम ग्रॉसरीस्टोर ब्रांड, नेचर्स बास्केट के साथ साझेदारी करते हुए ’नेचर्स बास्केट एसबीआई कार्ड’ को लॉन्च किया है। ’नेचर्स बास्केट एसबीआई कार्ड’ अपनी तरह का पहला ऐसा कार्ड है जिसे प्रीमियम उपभोक्ताओं का तेजी से विकसित होने वाला गोर्मे स्वाद की लगातार बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए सोच-समझकर तैयार किया गया है। कई फायदे प्रदान करने वाला यह अनोखा कार्ड किराने के सामान एवं गोर्मे केसाथ-साथ लाइफ़स्टाइल से संबंधित खर्च की जरूरतों को पूरा करेगा। इस कार्ड को दो अलग-अलग वेरिएंट्स दृ ’नेचर्स बास्केट एसबीआई कार्ड’ और ’नेचर्स बास्केट एसबीआई कार्ड एलीट’ दृमें पेश किया जाएगा, जो कार्डधारकों को नेचर्स बास्केट के स्टोर्स पर अपने खर्च के अलावा विदेश यात्रा, खान-पान तथा मनोरंजन जैसी प्रमुख श्रेणियों में खर्च करने पर अधिकतम फायदा प्रदान करेगा। नेचर्स बास्केट एसबीआई कार्ड ग्राहकों के लिए अप्रैल 2022 के पहले पखवाड़े तक उपलब्ध हो जाएगा।

दोनों तरह के ’नेचर्स बास्केट एसबीआई कार्ड’ के जरिए नेचर्स बास्केट के स्टोर्स पर प्रत्येक 100 रुपये खर्च करने के लिए कार्डधारकों को 20 रिवॉर्ड प्वॉइंट्स दिए जाएंगे, जबकि खान-पान, मूवी और विदेश यात्रा के लिए प्रत्येक 100 रुपये खर्च करने के लिए 10 रिवॉर्ड प्वॉइंट्स दिए जाएंगे। सबसे अहम बात तो यह है कि कार्डधारक बेमिसाल फायदों का आनंद ले पाएंगे, जिसमें सम्मानार्थ भेंट के तौर बुकमायशो के मूवी टिकट, ताज गिफ्ट वाउचर, नेचर्स बास्केट वेलकम गिफ्ट वाउचर, और नेचर्स बास्केट लॉयल्टी प्रोग्राम की उच्च श्रेणी तक पहुँच शामिल हैं।

यह भी पढ़ें -  पिथौरागढ़ जनपद के गंगोलीहाट क्षेत्र अंतर्गत चहज गाँव में स्थित इस पांडव मंदिर में वर्ष में 5 बार होती है पूजा

लाइफ़स्टाइल के संबंध में लोगों की लगातार बदलती पसंद तथा अतिरिक्त खर्च के लिए आमदनी में बढ़ोतरी की वजह से आज कल ग्राहक प्रीमियम उत्पादों और अनुभवों की तलाश कर रहे हैं। ग्राहकों द्वारा इन सब चीजों पर किए जाने वाले कुल खर्च में एसबीआई कार्ड के प्रीमियम पोर्टफोलियो का महत्वपूर्ण योगदान है, जिससे संकेत मिलता है कि ग्राहकों के बीच प्रीमियम लाइफ़स्टाइल के प्रति लगाव बढ़ रहा है।

श्री रामा मोहन राव अमारा, मैनेजिंग डायरेक्टर एवं सीईओ, एसबीआई कार्ड, के अनुसार, “भारत के प्रीमियम ग्राहकों के वर्ग को देखते हुए आगे विकास की असीम संभावनाएं नजर आ रही हैं। पिछले कुछ सालों में, हमने अपने प्रीमियम उत्पादों का एक मजबूत पोर्टफोलियो बनाया है और ’नेचर्स बास्केट एसबीआई कार्ड’ ग्राहकों के लिए विशेष फायदों एवं सुविधाओं के साथ इसे और मजबूत बनाने में मदद करेगा। नेचर्स बास्केट के साथ साझेदारी करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है, जिसने भारत में गोर्मे की एक नई कहानी लिखने में अहम योगदान दिया है और इसके लाखों वफादार ग्राहक हैं। हमें उम्मीद है कि, इस कार्ड के जरिए हम उन्हें बेमिसाल एवं प्रीमियम अनुभव प्रदान करने में सफल रहेंगे।”

इस पहल के बारे में अपने विचार व्यक्त करते हुए, श्री देवेंद्र चावला, एमडी एवं सीईओ, स्पेंसर रिटेल एंड नेचर्स बास्केट, ने कहा, “देश में अंतर्राष्ट्रीय गोर्मे के सबसे बड़े और प्रीमियम ग्रॉसरी ब्रांड के रूप में, हम अपने सम्मानित ग्राहकों को ज्यादा-से-ज्यादा फायदा पहुंचाने और उन्हें संतुष्टि प्रदान करने की लगातार कोशिश करते हैं। ग्राहकों को अलग-अलग तरह की खरीदारी पर रिवॉर्ड देने वाले ’नेचर्स बास्केट एसबीआई कार्ड’ को लॉन्च करना इस दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। इस को-ब्रांडेड कार्ड के लॉन्च के लिए एसबीआई कार्ड के साथ साझेदारी करते हुए हम बेहद उत्साहित महसूस कर रहे हैं, जो हमारे मूल्यवान ग्राहकों को कई तरह के फायदे प्रदान करेगा और उनके साथ हमारे संबंधों को और मजबूत बनाएगा।”

’नेचर्स बास्केट एसबीआई कार्ड एलीट’ कार्डधारकों को हर साल 6,000 रुपये के बुकमायशो के मूवी टिकट निःशुल्क उपलब्ध कराएगा। दोनों वेरिएंट में वार्षिक खर्च की सीमा को पार करने पर ग्राहकों को आकर्षक लाभ दिए जाएंगे। ’नेचर्स बास्केट एसबीआई कार्ड एलीट’ के माध्यम से, कार्डधारक को कार्ड की सदस्यता के एक साल के दौरान 6 लाख रुपये के वार्षिक खर्च की सीमा को पार करने पर 10,000 रुपये के ताज गिफ्ट वाउचर मिलेगा, साथ ही वे वार्षिक शुल्क में छूट का लाभ उठा सकेंगे। दूसरी ओर, ’नेचर्स बास्केट एसबीआई कार्ड’ के ग्राहकों को कार्ड की सदस्यता के एक साल के दौरान 3 लाख रुपये के वार्षिक खर्च की सीमा को पार करने पर प्रीमियम ब्रांडों के 3000 रुपये के गिफ्ट वाउचर दिए जाएंगे, साथ ही एक साल के दौरान 2 लाख रुपये के वार्षिक खर्च की सीमा को पार करने पर उन्हें वार्षिक शुल्क में छूट मिलेगी।

यह भी पढ़ें -  खास खबर-देहरादून का गौरव है झंडा मेला-डॉ० हरीश चन्द्र अन्डोला दून विश्वविद्यालय देहरादून

’नेचर्स बास्केट एसबीआई कार्ड एलीट’ ग्राहकों के प्रीमियम अनुभव को और बेहतर बनाने के लिए एक कदम आगे जाता है, तथा ग्राहकों को प्रीमियम सुविधाओं की पेशकश करता है, जिसमें नेचर्स बास्केट के स्टोर्स पर विशेष चेक-आउट काउंटर की सुविधा, और फूल भेजने, उपहार भेजने, डॉक्टर से ऑनलाइन परामर्श जैसी सेवाएं घर पर उपलब्ध कराना, इत्यादि शामिल हैं। सम्मानार्थ भेंट के तौर पर, कार्डधारक इस कार्ड की मदद से घरेलू एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर यात्रा करते समय हवाई अड्डे के लाउंज में मुफ्त विज़िट का लाभ उठाने में भी सक्षम होंगे। ’नेचर्स बास्केट एसबीआई कार्ड एलीट’ कार्डधारकों को सम्मानार्थ भेंट के तौर पर एक साल में 8 डोमेस्टिक लाउंज विज़िट की सुविधा और इंटरनेशनल प्रायरिटी पास लाउंज में एक साल में 6 विज़िट की सुविधा प्रदान की जाएगी। ’नेचर्स बास्केट एसबीआई कार्ड’ के ग्राहक सम्मानार्थ भेंट के तौर पर, एक साल में 4 डोमेस्टिक लाउंज विज़िट की सुविधा का लाभ उठा सकेंगे। नेचर्स बास्केट एसबीआई कार्ड और इसके एलीट वर्जन की वार्षिक सदस्यता शुल्क क्रमशः 1499 रुपये और 4,999 रुपये होगी। इसे वीज़ा प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया जाएगा।

अधिक जानकारी के लिए संपर्क करे- विकास कुमार-8057409636

Ad
Ad
Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 वॉट्स्ऐप पर समाचार ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज लाइक-फॉलो करें

👉 हमारे मोबाइल न० 9410965622 को अपने ग्रुप में जोड़ कर आप भी पा सकते है ताज़ा खबरों का लाभ

👉 विज्ञापन लगवाने के लिए संपर्क करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page