देहरादून में आकाश इंस्टीट्यूट के सात छात्रों ने जेईई मेन्स 2021 के फरवरी सत्र में 99 प्रतिशत और उससे अधिक किये अंक प्राप्त

ख़बर शेयर करें

देहरादून- देहरादून में आकाश इंस्टीट्यूट के सात छात्रों ने जेईई मेन्स 2021 परीक्षा के फरवरी सत्र में 99 प्रतिशत और उससे अधिक अंक प्राप्त करके राज्य और संस्थान को गौरवान्वित किया है। उनमें से उल्लेखनीय छात्र श्रेय बडोनी 99.7 प्रतिशत और सक्षम जैन 99.61 प्रतिशत अंक हासिल किया हैं।

Matrix Hospital

परिणाम कुछ समय पहले नेशनल टेस्टिंग द्वारा घोषित किए गए थे। इस साल होने वाली इंजीनियरिंग के लिए चार संयुक्त प्रवेश परीक्षा में से यह पहला था।

इस शानदार उपलब्धि पर छात्रों को बधाई देते हुए, आकाश एजुकेशनल सर्विसेज लिमिटेड के प्रबंध निदेशक, आकाश चैधरी ने कहा, “यह हमारे लिए बहुत गर्व की बात है कि हमारे छात्रों श्रेय और सक्षम ने जेईई मेन्स 2021 प्रवेश परीक्षा के पहले सत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। इसका श्रेय हमारे छात्रों की मेहनत, उनके माता-पिता के सहयोग और प्रशिक्षकों को जाता है जिन्होंने उनकी पूरी जर्नी में छात्रों का मार्गदर्शन किया है। हमारी क्वालिटी प्रिपरेशन छात्रों को मेडिकल और इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए इंडस्ट्री में प्रसिद्ध है। भविष्य के लिए मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। ”

यह भी पढ़ें -  पेयजल की शुद्धता के लिये प्रत्येक ब्लाक में एवं महाविद्यालयों में स्थापित होगी वाटर टेस्टिंग लेब

छात्रों ने अपने प्रदर्शन का श्रेय खुद की कड़ी मेहनत और परीक्षा के लिए आकाश इंस्टिट्यूट के आईआईटी-जेईई के प्रशिक्षकों के मार्गदर्शन को दिया। इस परीक्षा को दुनिया की सबसे कठिन परीक्षाओं में से एक माना जाता है। जेईई मेन्स परीक्षा एनआईटी, आईआईआईटी और सीएफटीआई में प्रवेश के लिए लागू होती है।

यह भी पढ़ें -  सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने की घोषणा गैरसैंण में खोला जाएगा आई.आर.बी.-3

जेईई मेन्स परीक्षा में देश भर के 6.5 लाख छात्र सम्मिलित हुए थे, इसको देखते हुए यह एक प्रभावशाली उपलब्धि है।

www.aakash.ac.in

Ad-Pandey-Cyber-Cafe-Nainital
Ad-Jamuna-Memorial
Pandey Travels Nainital
लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 हमारे WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 हमारे Facebook पेज़ को लाइक करें

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
You cannot copy content of this page