खास खबर-फ़नस्कूल ने भारत में गोलियथ गेम ‘’सीक्वेंस’ के निर्माण और उसके बाजार हेतु प्राप्त किए विशेष अधिकार

ख़बर शेयर करें

फनस्कूल इंडिया देश भर में ’सीक्वेंस’ के निर्माण और वितरण के लिए गोलियथ गेम्स का आधिकारिक भागीदार बना्

देहरादून-06 अप्रैल 2022- भारत की अग्रणी खिलौना निर्माता फनस्कूल इंडिया लिमिटेड, ने अंतरराष्ट्रीय ब्रांड गोलियथ सेभारत में उनके लोकप्रिय बोर्ड गेम ’सीक्वेंस’ के निर्माण और वितरण के लिए अधिकार प्राप्त करके एक और उपलब्धि हासिल की।

सीक्वेंस’बोर्ड गेम और कार्ड गेम का बेहतरीन संयोजन है जिसे 1981 में डौग रॉयटर द्वारा विकसित किया गया था। यहअक्सर ’परफेक्ट फैमिली गेम’ के रूप में जाना जाता है, सीक्वेंस गेम में 2 से 12 खिलाड़ी भाग ले सकते है। खेल का उद्देश्य गुणवत्तापूर्ण मनोरंजन प्रदान करने के साथ-साथ रणनीति, योजना, खिलाड़ी भावना और टीम प्ले बनाना है।

यह भी पढ़ें -  कुमाऊँ कमिश्नर दीपक रावत ने भवाली-नैनीताल के भूस्खलन क्षेत्र का स्थलीय निरीक्षण कर कहा छोटे फोर व्हीलर वाहनों की आवाजाही की जल्द की जाए व्यवस्था

मेक इन इंडिया’ पहल से प्रेरणा लेते हुए, फनस्कूल इंडिया अपने आधार का विस्तार कर रहा है और अंतरराष्ट्रीय समकक्षों के साथ अपने जुड़ाव को व्यापक बना रहा है। खिलौनों के आयात के लिए भारतीय मानक ब्यूरो से अनिवार्य प्रमाणन पर नए नियम, फनस्कूल इंडिया को अंतरराष्ट्रीय खिलौना निर्माताओं के लिए एक प्रमुख भागीदार बनाते हैं, ताकि वे बीआईएस-प्रमाणित फनस्कूल कारखानों में निर्मित होने वाले अपने प्रतिष्ठित खेलों को सौंप सकें।

इस मौक़े पर टिप्पणी करते हुए, फनस्कूल इंडिया लिमिटेड के सीईओ, आर जेसवंत ने कहा, “फनस्कूल इंडिया हमेशा से ही अपने ग्राहकों के लिए सर्वश्रेष्ठ खिलौने और गेम लाना चाहता है, और गोलियथ के साथ यह जुड़ाव इस दिशा में एक और कदम है। हम नवाचार और विकास पर ध्यान देकर कई प्रकार के खिलौनों और खेलों की सूची को बढ़ाने में हमेशा सबसे आगे रहे हैं। हमारा मानना है कि यह साझेदारी ब्रांड को और आगे बढ़ाने के लिए ताकत देकर महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।”

यह भी पढ़ें -  एसर ने बैक्टीरिया से मुक्त स्वस्थ वातावरण के लिए लॉन्च किया ओज़ोन एंटीबैक्टीरियल सैनेटाइज़र

गोलियथग्रुप के महाप्रबंधक आरओडब्ल्यू जॉर्ज एगुइला-कोलांटेस ने कहा, “हमें भारतीय बाजार में फनस्कूल के साथ जुड़नेकी खुशी है, हमें वास्तव में विश्वास है कि यह कदम सीक्वेंस ब्रांड को विकसित होने और अन्य बाजारों की तरह भारतीय बाजार में भी इसे शीर्ष बोर्ड गेम ब्रांडों में से एक बनाएगा।

अधिक जानकारी के लिए, कृपया http://www.goliathgroup.com पर जाएं

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 वॉट्स्ऐप पर समाचार ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज लाइक-फॉलो करें

👉 हमारे मोबाइल न० 7017197436 को अपने ग्रुप में जोड़ कर आप भी पा सकते है ताज़ा खबरों का लाभ

👉 विज्ञापन लगवाने के लिए संपर्क करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page