बड़ी खबर- बेरोजगारों को बना रहा है ये दंपति अपना शिकार, मंत्रियो के नाम से कर चुका है करोड़ो की ठगी, हो जाइये आप भी अलर्ट

ख़बर शेयर करें

नर्सिंग तल्ला भगवानपुर कमलुवागांजा निवासी रेस्टोरेंट संचालक परमजीत सिंह पुत्र निर्मल सिंह ने बताया के केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और भाजपा प्रवक्ता नवीन ठाकुर के नाम से एक जालसाज दम्पति ने हल्द्वानी में करोड़ो की ठगी को 2019 से अंजाम देता आ रहा है। इस मामले के पीड़ित मुखानी पुलिस के चक्कर काटते रहे, लेकिन इंसाफ नही मिला। जिसके बाद नैनीताल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट को इस मामले में दखल देना पड़ा। जिसके बाद न चाहते हुए भी मुखानी पुलिस को मुकदमा दर्ज करना पड़ा।

नर्सिंग तल्ला भगवानपुर कमलुवागांजा निवासी रेस्टोरेंट संचालक परमजीत सिंह पुत्र निर्मल सिंह ने बताया कि वर्ष 2019 दिसम्बर से उसकी मुलाकात प्रीतम सिंह बिष्ट पुत्र बिशन सिंह बिष्ट निवासी अम्बा कॉलोनी गैस गोदाम रोड से हुई थी। दोनों में गहरी दोस्ती हो गई और प्रीतम अपनी पत्नी चांदनी को लेकर अकसर रेस्टोरेंट आने लगा।

यह भी पढ़ें -  प्रो.ललित तिवारी निदेशक,शोध एवम् प्रसार,कुमाऊं विश्विद्यालय नैनीताल ने 25 जनवरी से हुए आयोजित रिफ्रेशर कोर्स में ऑनलाइन दिया व्याख्यान

चंादनी ने परमजीत को अपना मुंहबोला भाई बना लिया और राखी भी बांध दी। यह बात दो साल पुरानी है और तभी लॉकडाउन की वजह से परमजीत की आर्थिक स्थिति खराब हो गई। कर्ज लेकर खोला रेस्टोरेंट चल नहीं पाया। एक दिन चांदनी रेस्टोरेंट जा पहंुची और कहा कि उत्तराखण्ड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा जारी राजस्व उप निरीक्षक/पटवारी पद के लिए आवेदन करने को कहा।

चांदनी ने पति की आला अधिकारियों और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और भाजपा प्रवक्ता नवीन ठाकुर समेत तमाम बड़े नेताओं में अच्छी पकड़ बताते हुए कहा कि पॉच लाख देकर न सिर्फ नौकरी लग जाएगी बल्कि पति परीक्षा में भी पास करा देंगे। मुहंबोला भाई परमजीत चांदनी के झांसे में आ गया और पैसे दे दिए, लेकिन न तो उसे परीक्षा में मद्द मिली और न ही नौकरी, इस मामले में परमजीत तहरीर लेकर मुखानी पुलिस के चक्कतर काटते रहे, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद उन्होंने इस मामले में बीते बुधवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट से मुलाकात की। मामले को गम्भीरता से लेते हुए एसएसपी ने रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश मुखानी पुलिस को दिए। परमजीत ने बताया कि वह इस जालसाज दम्पति का अकेला शिकार नहीं है, बल्कि लगभग एक दर्जन से अधिक लोगों से यह दम्पति एक करोड़ से ज्यादा रूपये की ठगी कर चुका है।

यह भी पढ़ें -  माघ मास के शुक्ल पक्ष की जया एकादशी की खास बात जानने की लिए नीचे लिए लिंक पे क्लिक करें

पुलिस इस दम्पति की जॉच में जुट गई। एसएसपी ने इस मामले में पुलिस टीम गठित कर जॉच करने के निर्देश दे दिये है। पुलिस का कहना है कि वर्तमान में किसी के बहकावे में न आये।

Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 वॉट्स्ऐप पर समाचार ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज लाइक-फॉलो करें

👉 हमारे मोबाइल न० 9410965622 को अपने ग्रुप में जोड़ कर आप भी पा सकते है ताज़ा खबरों का लाभ

👉 विज्ञापन लगवाने के लिए संपर्क करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page