देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने वर्चुअल के माध्यम से टीकाकरण के कार्यक्रम का हुआ शुभारंभ

ख़बर शेयर करें

नैनीताल – देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने वर्चुअल के माध्यम से टीकाकरण कार्यक्रम का शुभारंभ कर देश की जनता को सम्बोधित करते हुए शुभकामनाऐं व बधाई दी। जनपद में वैक्सीनेशन कार्यक्रम का शुभारंभ भारत सरकार व राज्य सरकार के दिशा-निर्देशानुसार जिलाधिकारी श्री सविन बंसल के निर्देशन में बीडी पाण्डे चिकित्सालय में हुआ। जिलाधिकारी श्री बंसल ने जनपदवासियों व चिकित्सा विभाग के अधिकारियों एवं कार्मिकों को वैक्सीनशन के शुभ अवसर पर बधाई व शुभकामनाऐं दी।


कोरोना वैक्सीनेशन के प्रथम चरण में हैल्थ वर्करों का टीकाकरण किया जा रहा है, जिसके शुभारंभ में बीडी पाण्डे चिकित्सालय में मुख्य चिकित्साधीक्षक डाॅ.केएस धामी को पहला टीका लगाकर टीकाकरण कार्यक्रम शुरू हुआ। टीकाकरण एवं आॅब्जर्वेशन के बाद चिकित्साधीक्षक ने अपना अनुभव साझा किया। उन्होंने कहा कि टीका पूर्णतः सुरक्षित है, टीका लगवाने हेतु सभी को आगे आना चाहिए।
बीडी पाण्डे चिकित्सालय में निर्धारित लक्ष्य 100 के सापेक्ष 66 व्यक्तियों द्वारा टीकाकरण कराया गया।

यह भी पढ़ें -  यूनियन बैंक ऑफ इंडिया को ई.टी. बेस्ट प्लेसेज टु वर्क फॉर विमेन 2021 से किया सम्मानित


मुख्य चिकित्साधिकारी डाॅ.भागीरथी जोशी ने बताया कि पूर्ण तैयारियों के साथ कोरोना वैक्सीनेशन कार्य प्रारंभ हो चुका है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों को टीका लगाया जा रहा है वे कोविड-19 के सम्बन्ध में समय समय पर जारी गाईड लाइन का अनुपालन करते हुए मास्क, सामाजिक दूरी व सैनिटाईज़र का अनिवार्य रूप से प्रयोग करते रहें। उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन के उपरान्त यदि किसी प्रकार की परेशानी आती है अथवा किसी प्रकार की जानकारी हेतु तो वे कन्ट्रोल रूम नम्बर 05946-281234, 250074, 250044 पर सम्पर्क कर सकते हैं। इस अवसर पर उप जिलाधिकारी विनोद कुमार, चिकित्सक आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें -  व्यापारी नेता के भाई से मारपीट के मामले में तल्लीताल पुलिस ने 2 लोगों को किया गिरफ्तार

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 हमारे WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 हमारे Facebook पेज़ को लाइक करें

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
You cannot copy content of this page