“जीवा हेल्थ वीक” में फ्री कंसल्टेशन के साथ आयुर्वेदिक तरीके से करें स्वास्थ्य समस्याओं का उपचार

ख़बर शेयर करें

देहरादून- जहाँ आज के समय में लोगों के लिए स्वास्थ्य चिंता का एक प्रमुख विषय है वहीं दुनिया के प्रमुख आयुर्वेद उपचार संस्थानों में से एक, ‘जीवा आयर्वेद’, देश भर में स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं पर फ्री कंसल्टेशन दे रहा है। देश भर में 12 मार्च से 21 मार्च तक जीवा आयुर्वेद के 80 से ज़्यादा क्लीनिक में फ्री कंसल्टेशन दिया जायेगा। इस दौरान 50,000 से ज़्यादा रोगियों के लाभान्वित होने की उम्मीद है।
तीन दशकों के अनुभव के साथ, जीवा आयुर्वेद के विशेषज्ञ अनुकूल आहार और जीवनशैली पर मार्गदर्शन के साथ-साथ रोग के मूल कारणों के आधार पर व्यक्तिगत उपचार प्रदान करते हैं।

जीवा हेल्थ वीक के दौरान आपको जीवा आयुर्वेद के अनुभवी डॉक्टर द्वारा स्वास्थ्य संबंधी फ्री कंसल्टेशन दिया जाएगा। यह फ्री कंसल्टेशन की सुविधा तीन महीने की अवधि तक मान्य होगी। इसके साथ ही, क्लीनिक पर कुछ जीवा के हेल्थ और स्वास्थवर्धक प्रॉडक्ट्स जैसे शहद, च्यवनप्राश, शैम्पू, आयुर्वेदिक चाय और अन्य चीज़ों पर 20 प्रतिशत तक की छूट भी मिलेगी। इसके अलावा, ऑफ़र के एक हिस्से के रूप में, आपके अगले विज़िट में उपचार/दवाओं पर भी 10 प्रतिशत की छूट मिलेगी।

“पिछला एक साल Covid19 के कारण हम सभी के लिए मुश्किलों से भरा था। Covid महामारी की चपेट में आए कई लोग ठीक हुए हैं, लेकिन संक्रमण से मुक्त होने के बाद भी वह पूरी तरह स्वस्थ नहीं हो पाए हैं। दरसल, संक्रमण से ठीक होने के बाद उन्हें सांस लेने में कठिनाई, शरीर के विभिन्न अंगों में कमजोरी, पाचन की समस्या, मानसिक तनाव, डिप्रेशन, रोग प्रतिरोधक क्षमता में कमी साथ ही ताकत और ऊर्जा में कमी जैसे दुष्प्रभाव का सामना करना पड़ रहा है। इसके अलावा, बदलते मौसम के कारण कई लोग मौसमी एलर्जी, सर्दी, खांसी और सांस की बीमारियों से पीड़ित हैं। आयुर्वेद आपकी इन समस्याओं का जड़ से इलाज करने में सक्षम। जीवा आयुर्वेद 12 मार्च 2021 से 21 मार्च 2021 तक “जीवा हेल्थ वीक” प्रोग्राम का आयोजन कर रहा है। हम आपको अपने नज़दीकी जीवा क्लिनिक पर विज़िट करने और हमारे विशेषज्ञ आयुर्वेदिक डॉक्टरों से नि:शुल्क स्वास्थ्य परामर्श लेने के लिए आमंत्रित करते हैं। सुरक्षित रहें और स्वस्थ रहें,” डॉक्टर प्रताप चौहान ने कहा.
आप सोच रहे हैं कि आयुर्वेद क्यों अपनाएं? तो हम आपको इसकी खास वजह बताते हैं। आयुर्वेद में बीमारी का जड़ से इलाज होता है जिससे व्यक्ति को लंबे समय तक राहत मिलती है। 500 से भी ज़्यादा प्रमाणित आयुर्वेदिक डॉक्टरों की टीम हर दिन 8,000 से अधिक रोगियों को परामर्श देती है और इससे अब तक 1.5 मिलियन रोगियों का सफलतापूर्वक इलाज कर चुकी है। जीवा आयुर्वेद अपने मरीजों को एक प्रोटोकॉल और डेटा के आधार पर रोग निदान और उपचार प्रदान करता है। 10 दिवसीय “जीवा हेल्थ वीक” ज़्यादा से ज़्यादा लोगों को उनके रोगों के लिए प्रामाणिक आयुर्वेद उपचार प्रदान करेगा, क्योंकि जीवा हर किसी के लिए व्यक्तिगत उपचार के साथ सही मायने में आयुर्वेद की क्षमता को दर्शाती है जिसके द्वारा आप फिर से “स्वस्थ” बन सकते हैं सिर्फ “चिकित्सा” और अपने “जीवनशैली” के बदलाव द्वारा।

यह भी पढ़ें -  सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इलेक्ट्रिक बसों के संचालन का किया शुभारम्भ

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 हमारे WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 हमारे Facebook पेज़ को लाइक करें

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
You cannot copy content of this page