उत्तराखंड को करना होगा पूर्ण शराब मुक्त – उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी

ख़बर शेयर करें

गोपेश्वर – उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी कि ओर से गोपेश्वर में प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी के खुशहाल नेगी -संयोजक  थराली, राजीव सिंह -संयोजक कर्णप्रयाग एवं कुलदीप सकलानी-संयोजक बद्रीनाथ संयुक्त रूप से किया।

Matrix Hospital

खुशहाल नेगी ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा ’उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी अपने अध्यक्ष माननीय श्री संजय कुण्डलिया जी के नेतृत्व में राज्य के लोगों के सामने एक राजनीतिक विकल्प देने जा रहा है, जो समग्र उत्तराखंड को एक विकसित राज्य बनाने के लिए संकल्पित है और जो बहुआयामी विकास के लिए दृढ़ निश्चय ले चुके है। शिक्षा के क्षेत्र में उत्तराखंड के हर बच्चे को सरकारी और प्राइवेट सभी स्कूल, काॅलेज में निशुल्क शिक्षा देने का भी निश्चय किया है। उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी आने वाले चुनाव में प्रदेश के70 के 70 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेंगे और विजई होंगे’ 

उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी की सरकार आते ही 10 दिन के अंदर उत्तराखंड को पूर्ण शराब मुक्त कर दिया जायेगा। वर्तमान में जो स्थिति उत्तराखंड के अंदर शराब को लेकर है वह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। हम देवभूमि कहलाते हैं और सारे संसार में हम अपने धामों,  ऋषिकेश, हरिद्वार जैसे पवित्र भूमि को एक पवित्र और देवस्थली के नाम से जानते हैं। जिस जगह चर्चा होती है वहां पर आप यह देख सकते हैं कि उत्तराखंड को देवभूमि धामों का धाम परमधाम और शिवालय जैसे गौरवमई स्थान प्राप्त हुआ है। इस पावन पवित्र भूमि पर सिर्फ धार्मिक लिहाज से ही शराबबंदी होना चाहिए ऐसा नही है, बहुतों ऐसे कारण है जिसको ध्यान में रखते हुऐ हमारी पार्टी ने यह फैसला लीया है। उत्तराखंड के युवाओं में नशे का ऐसा लत लग चुका है कि अब वे अपने उज्ज्वल भविष्य से दूर होते जा रहे हैं और नशे के आगोश में धीरे-धीरे प्रवेश करते जा रहे हैं। दिन-ब-दिन शराब का नशा जो है हमारे प्रदेश के युवाओं को खोखला करता करता चला जा रहा है और वह दिन दूर नहीं जब नशे और शराब की वजह से हमारा प्रदेश एक कमजोर शक्तिहीन युवाओं की जमावड़ा बन जाएगा। जहां पर हर वर्ग के लोग नशे की वजह से होने वाले नुकसान को झेल रहे होंगे। कई जगह आप देख सकते हैं कि स्कूलों एवं कॉलेजों में भी बच्चे शराब पीते हुए पाए गए हैं। यह सब ऐसी घटनाएं हैं जो हमें शर्मसार कर देती है। उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी संकल्प लेती है कि जब वह सरकार में आएगी तो 10 दिन के भीतर पूरे प्रदेश में शराब बंदी लागू करेगी और यह अवश्य होगा। उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी हमेशा से राज्य के पक्ष में यह मांग करती रही है कि पहाड़ से पलायन को रोकना चाहिए, पहाड़ में अच्छी स्वास्थ्य सुविधाएं होनी चाहिए, उत्तराखंड के युवाओं को उत्तराखंड में ही रोजगार मिलना चाहिए, राजधानी हमारी हो तो गैरसेंन ही हो और  हर गांव को सड़क मार्ग से जोड़ना चाहिए। इस मौके पर उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी कि ओर से खुशहाल नेगी -संयोजक थराली, राजीव सिंह -संयोजक कर्णप्रयाग, कुलदीप सकलानी-संयोजक बद्रीनाथएवं, करण शाह, मनोज पवार,माधवानंद एवं अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहें।

Ad-Pandey-Cyber-Cafe-Nainital
Ad-Jamuna-Memorial
Pandey Travels Nainital
लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 हमारे WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 हमारे Facebook पेज़ को लाइक करें

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
You cannot copy content of this page