अपर मेला अधिकारी रामजी शरण शर्मा ने वी0आई0पी0 कैम्प एवं 10 बेड के निर्मित हो रहे अस्पताल का मौके पर पहुंचकर किया निरीक्षण

ख़बर शेयर करें

हरिद्वार: अपर मेला अधिकारी, श्री रामजी शरण शर्मा ने आज लालजी वाला, लालकोठी के निकट तैयार हो रहे होमगार्ड लाइन, वी0आई0पी0 कैम्प एवं 10 बेड के निर्मित हो रहे अस्पताल का मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया।
श्री रामजी शरण शर्मा ने निरीक्षण के दौरान लग रहे बिजली के खम्भों, तैयार हो रहे टेण्टों की मजबूती, भूमि का समतलीकरण, निर्मित हो रहे हाॅस्पिटल की प्रगति आदि के सम्बन्ध में बारीकी से निरीक्षण किया।
अपर मेला अधिकारी ने वहां उपस्थित अधिकारियों को निर्देश दिये कि होमगार्ड लाइन में जो बोल्डर पड़े हैं, उन्हें अन्यत्र डाला जाये तथा भूमि का एक सिरे से समतलीकरण किया जाये। उन्होंने पेयजल के लिये बिछाये जा रहे पाइपों की मानक के अनुसार हैं या नहीं, के सम्बन्ध में भी मौके पर जांच की।
श्री रामजी शरण शर्मा ने तत्पश्चात लालजी वाला क्षेत्र में ही निर्मित हो रहे 10 बेड के हाॅस्पिटल एवं वी0आई0पी0कैम्प का भी निरीक्षण किया तथा उसकी प्रगति के सम्बन्ध में जानकारी लेते हुये अधिकारियों को निर्देशित किया कि हाॅस्पिटल के निर्माण में तेजी लाई जाये।
निरीक्षण के दौरान उप मेलाधिकारी श्री अंशुल सिंह, श्री दयानन्द सरस्वती, कमाडेंट, श्री राहुल सचान सहित सम्बन्धित विभागों के अधिकारीगण मौजूद थे। 

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 हमारे WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 हमारे Facebook पेज़ को लाइक करें

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
You cannot copy content of this page