आकाश इंस्टीट्यूट के छात्र हार्दिक गर्ग ने किया उत्तराखंड में टॉप

Ad
ख़बर शेयर करें

देहरादून– हार्दिक गर्ग, आकाश इंस्टिट्यूट के एक छात्र ने जेईई मेन्स 2021 परीक्षा के दूसरे सत्र में स्टेट टॉपर बने, प्रभावशाली 99.96 परसेंटाइल का स्कोर पाकर उत्तराखंड और संस्थान को गौरवान्वित किया है। परिणाम कल रात नेशनल टेस्टिंग द्वारा घोषित किए गए। इस साल होने वाली इंजीनियरिंग के लिए चार संयुक्त प्रवेश परीक्षाओं में से यह दूसरी प्रवेश परीक्षा थी।

हरिद्वार के हार्दिक गर्ग को बधाई देते हुए, आकाश एजुकेशनल सर्विसेज लिमिटेड के प्रबंध निदेशक, आकाश चैधरी ने कहा, “यह हमारे लिए बहुत गर्व की बात है कि उत्तराखंड के हमारे छात्र हार्दिक ने कठिन जेईई मेन्स 2021 की प्रवेश परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। हमारे छात्र की मेहनत का श्रेय, उसके माता-पिता और प्रशिक्षकों के समर्थन को जाता है जिन्होंने उसकी पूरी यात्रा में छात्र का मार्गदर्शन किया है। हमारी गुणवत्ता परीक्षण तैयारी छात्रों को मेडिकल और इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा में उत्तीर्ण करने के लिए प्रसिद्ध है। मैं उन्हें भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देता हूं। ”

यह भी पढ़ें -  विश्व ध्यान दिवस पर आरोग्यप्रद जीवनशैली के रहस्यों का अनावरण

हार्दिक ने अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन का श्रेय कड़ी मेहनत और परीक्षा के लिए आकाश आईआईटी-जेईई प्रशिक्षकों द्वारा प्रदान की गई उत्कृष्ट कोचिंग को दिया, जिसे दुनिया में सबसे कठिन माना जाता है। जेईई मेन्स परीक्षा एनआईटी, आईआईआईटी और सीएफटीआई में प्रवेश के लिए लागू होती है।

यह भी पढ़ें -  ऑनलाइन परीक्षा के माध्यम से हो सकती है फॉरेस्ट गार्ड की भर्ती

यह एक प्रभावशाली उपलब्धि है, जिस पर विचार करते हुए देश भर से 6 लाख से अधिक छात्रों ने जेईई मेन्स के दूसरे सत्र के लिए पंजीकरण कराया है।

Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 वॉट्स्ऐप पर समाचार ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज लाइक-फॉलो करें

👉 हमारे मोबाइल न० 9410965622 को अपने ग्रुप में जोड़ कर आप भी पा सकते है ताज़ा खबरों का लाभ

👉 विज्ञापन लगवाने के लिए संपर्क करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page