नैनीताल जिले के सभी आठ विकास खण्डों मे लगाये जाएंगे राशन कार्डो के लिए विशेष शिविर- डीएम सविन बंसल

ख़बर शेयर करें

नैनीताल – जिलाधिकारी श्री सविन बंसल के निर्देशों के क्रम मे जिले के सभी आठ विकास खण्डों की 44 न्याय पंचायतो मे राशन कार्डो के लिए विशेष शिविर आयोजित किये जायेंगे। जिलाधिकारी श्री बंसल ने बताया कि जिले के ग्रामीण क्षेत्र के लोगो द्वारा समय-समय पर राशन कार्डो सम्बन्धी समस्याओ से अवगत कराया जाता है जिसे ध्यान मे रखकर जिलेभर की सभी योजनाओं के राशन कार्ड, यूनिटोे का आॅनलाइन एवं आथंटिकेशन कार्य तथा विभागीय योजनाओ की जानकारी के लिए रोस्टर जारी कर दिया गया है। रोस्टर के अनुसार न्याय पंचायतो मे सम्बन्धित पूर्ति निरीक्षक, ग्राम्य पंचायत विकास अधिकारी तथा ग्राम्य विकास अधिकारियों द्वारा संयुक्त रूप से कार्यवाही की जायेगी।
जानकारी देते हुए जिला पूर्ति अधिकारी मनोज बर्मन ने बताया कि जिलाधिकारी श्री सविन बंसल के निर्देशानुसार विकास खण्ड बेतालघाट के न्याय पंचायत में शिमलखां में 30 जनवरी एवं विकास खण्ड कोटाबाग के चार न्याय पचायतों में विकास खण्ड कोटाबाग के न्याय पंचायत स्यात के कोटाबाग में 03 फरवरी, डोला में 09 फरवरी, धमोला मे 19 फरवरी, बैलपडाव में 24 फरवरी, कालाढूगी में 03 मार्च, गिन्तीगांव में 10 मार्च, अमगढी में 16 मार्च में शिविर लगाये जायेगे। इसी तरह विकास खण्ड रामनगर के न्याय पंचायत जोगीपुरा के ढिकुली में 01 फरवरी, मालधनचैड में 09 फरवरी, करनपुर 17 फरवरी, किशनपुर छोई में 25 फरवरी में लगाये जायेगे। इसी तरह विकास खण्ड हल्द्वानी के न्याय पंचायत लाखनमण्डी में 04 फरवरी, खेडा में 11 फरवरी, बमौरी में 19 फरवरी, बैडापोखरा में 25 फरवरी, लामाचैड खास में 01 मार्च, बमेठा बंगर खीमा में 12 मार्च में लगाये जायेगे। इसी तरह विकास खण्ड ओेखलकाण्डा के न्याय पंचायत मे सुनकोट में 03 फरवरी, नाई में 11 फरवरी, तुषराड में 17 फरवरी, कालाआगर में 26 फरवरी, ओखलकाण्डा मल्ला में 06 मार्च डालकन्या में 12 मार्च में लगाये जायेगे। इसी तरह विकास खण्ड धारी के न्याय पंचायत में चैखुटा में 29 जनवरी, मज्यूली में 06 फरवरी, सरना में 15 फरवरी में लगाये जायेगे। इसी तरह गरमपानी में 06 फरवरी, घंघरेटी में 11 फरवरी, बेतालघाट में 19 फरवरी, रातीघाट में 27 फरवरी, दाडिमा मल्लागांव में 05 मार्च में लगाये जायेगे। विकास खण्ड रामगढ के न्याय पंचायत रामगढ़ में 01 फरवरी , नथुवाखान में 09 फरवरी, सिरमौली में 17 फरवरी, प्यूडा में 25 फरवरी, पाथरी में 06 मार्च, सुयालबाडी में 12 मार्च में लगाये जायेगे। विकास खण्ड भीमताल के न्याय पंचायत खुर्पाताल में 04 फरवरी, रानीबाग में 11 फरवरी, ओखलढूंगा में 22 फरवरी, पिनरौं में 01 मार्च, ज्योलीकोट में 10 फरवरी, थपलिया मेहरागांव में 22 फरवरी, सांगुडी गांव में 05 मार्च में शिविर लागाये जायेगे।
जिला पूर्ति अधिकारी श्री बर्मन ने जनसाधारण से अपील की है कि राशन कार्डों से सम्बन्धित कार्यो के लिए निर्धारित तिथियों व स्थानो पर सम्पर्क कर राशन कार्ड सम्बन्धी कार्य करायें।


Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 वॉट्स्ऐप पर समाचार ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज लाइक-फॉलो करें

👉 हमारे मोबाइल न० 9410965622 को अपने ग्रुप में जोड़ कर आप भी पा सकते है ताज़ा खबरों का लाभ

👉 विज्ञापन लगवाने के लिए संपर्क करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page