कोविड 19 प्रभारी मंत्री बंशीधर भगत ने सरोवर नगरी के कोविड केन्द्रों व वैक्सीनेशन केन्द्रों का किया निरीक्षण

Ad - Shobhal Singh
ख़बर शेयर करें

नैनीताल -रविवार को नैनीताल पहुचे शहरी विकास एवं कोविड 19 प्रभारी मंत्री श्री बंशीधर भगत ने सरोवर नगरी के समस्त कोविड केन्द्रों तथा वैक्सीनेशन केन्द्रों का निरीक्षण किया। श्री भगत ने जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोविड को लेकर किये जा रहे कार्यो के प्रति संतोष व्यक्त करते हुये कहा कि राज्य सरकार कोविड से बचाव के लिए पूरी तत्परता के साथ काम कर रही है।
उन्होेने कहा कि जल्द ही जिले के दूरस्थ ग्रामीण इलाकों बेतालघाट, ओखलकांडा, पंगूट, भीमताल, ज्योलिकोट, रामगढ तथा धारी सहित सभी पहाडी क्षेत्रों में टैस्ंिटग कराने के साथ ही वैक्सीनेशन के कैम्प लगाये जायेंगे। उन्होने कहा कि राज्य सरकार द्वारा कोविड संक्रमण से जान गंवाने वाले लोगो की अन्त्येष्टि के लिए सरकार ने शवों को शमशान घाट तक ले आने तथा अन्तिम संस्कार के लिए लकडियांे के लिए निशुल्क व्यवस्था की है।
अपने सम्बोधन मे विधायक श्री संजीव आर्य ने कहा कि बेतालघाट के ग्रामीण क्षेत्रों में स्थानीय जनप्रतिनिधि व आंगनबाडी कार्यकर्ता लगातार गांव-गांव जाकर लोगों के आरटीपीसीआर टैस्ट कर रहे है तथा लोगों को कोविड के प्रति जागरूक कर रहे है। उन्होने कहा कि स्वास्थ्य सम्बन्धी अस्पतालों में जो भी जरूरते होंगी उसको भी पूरा करेंगे।
विधायक श्री संजीव ने लोगों से अनुरोध करते हुये कहा कि थोडी सी भी तबियत खराब होने या आक्सीजन की कमी महसूस होने पर तुरन्त डाक्टर की सलाह लें। इस महामारी के दौर में हम सभी को एक दूसरे का ख्याल रखना होगा तथा सतर्क रहना होगा। क्योंकि सतर्कता से ही कोरोना से बचा जा सकता है।

यह भी पढ़ें -  ‘भारतीय हिमालयी क्षेत्र में संरक्षण शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए तीन दिवसीय वेबिनार का किया गया उद्घाटन

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 हमारे WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 हमारे Facebook पेज़ को लाइक करें

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
You cannot copy content of this page