क्राफ्टन ने किया बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया का एलान

ख़बर शेयर करें

देहरादून – दक्षिण कोरिया के वीडियो गेम डेवलपर क्राफ्टन ने आज बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया के अनावरण की घोषणा की है। क्राफ्टन द्वारा विकसित यह गेम मोबाइल पर विश्व-स्तरीय ‘क्लास एएए’ मल्टीप्लेयर गेमिंग का अनुभव देगा। बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया आउटफिट्स और फीचर्स जैसे खास इन-गेम इवेंट्स के साथ रिलीज होगा’ और टूर्नामेंट्स तथा लीग्स के साथ इसका अपना ईस्पोर्ट्स इकोसिस्टम होगा। यह गेम मोबाइल डिवाइसेस पर फ्री-टू-प्ले के अनुभव के रूप में लॉन्च होगा।

बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया, जोकि एक शाही जंग के जैसा अनुभव देता है, के लॉन्च होने के पहले इसके प्री-रजिस्ट्रेशन का समय उपलब्ध रहेगा। यह गेम केवल भारत में खेलने के लिये उपलब्ध होगा। एक ईस्पोर्ट्स इकोसिस्टम बनाने के लिये क्राफ्टन कुछ भागीदारों के साथ मिलकर काम करेगा और नियमित रूप से इन-गेम कंटेन्ट लाएगा’ जिसकी शुरूआत लॉन्च होने के समय भारत के लिये विशेष इन-गेम इवेंट्स की एक श्रृंखला से होगी’ जिसकी घोषणा बाद में की जाएगी।

यह भी पढ़ें -  पानी वाली जगहों पर जाने से बचें पर्यटक, मौसम विभाग ने जनपद देहरादून में जारी किया ऑरेंज अलर्ट

निजता और डाटा सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता देते हुए’ क्राफ्टन हर स्टेज में डाटा की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिये अपने भागीदारों के साथ काम करेगा। इससे सुनिश्चित होगा कि निजता के अधिकारों का सम्मान हो और डाटा का पूरा कलेक्शन और स्टोरेज भारत में प्लेयर्स के लिये लागू सभी कानूनों और विनियमों का पालन करते हुए किया जाएगा।

यह भी पढ़ें -  पिथौरागढ़ जिले में कोरोना वैक्सीन के बनाए गए कुल 25 टीकाकरण केन्द्र

हमारा मानना है कि इस समय आपका स्वास्थ्य और सुरक्षा पहले से कहीं ज्यादा महत्वपूर्ण है। हम’ आप सभी सुपर प्लेयर्स से सुरक्षित रहने’ घर में रहने और मास्क पहनने का आग्रह करते हैं।

क्राफ्टन के बारे में ज्यादा जानकारी के लिये’ कृपया कृपया https://www.battlegroundsmobileindia.com देखें।

Ad
Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 वॉट्स्ऐप पर समाचार ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज लाइक-फॉलो करें

👉 हमारे मोबाइल न० 9410965622 को अपने ग्रुप में जोड़ कर आप भी पा सकते है ताज़ा खबरों का लाभ

👉 विज्ञापन लगवाने के लिए संपर्क करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page