क्राफ्टन ने किया बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया का एलान

ख़बर शेयर करें

देहरादून – दक्षिण कोरिया के वीडियो गेम डेवलपर क्राफ्टन ने आज बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया के अनावरण की घोषणा की है। क्राफ्टन द्वारा विकसित यह गेम मोबाइल पर विश्व-स्तरीय ‘क्लास एएए’ मल्टीप्लेयर गेमिंग का अनुभव देगा। बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया आउटफिट्स और फीचर्स जैसे खास इन-गेम इवेंट्स के साथ रिलीज होगा’ और टूर्नामेंट्स तथा लीग्स के साथ इसका अपना ईस्पोर्ट्स इकोसिस्टम होगा। यह गेम मोबाइल डिवाइसेस पर फ्री-टू-प्ले के अनुभव के रूप में लॉन्च होगा।

बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया, जोकि एक शाही जंग के जैसा अनुभव देता है, के लॉन्च होने के पहले इसके प्री-रजिस्ट्रेशन का समय उपलब्ध रहेगा। यह गेम केवल भारत में खेलने के लिये उपलब्ध होगा। एक ईस्पोर्ट्स इकोसिस्टम बनाने के लिये क्राफ्टन कुछ भागीदारों के साथ मिलकर काम करेगा और नियमित रूप से इन-गेम कंटेन्ट लाएगा’ जिसकी शुरूआत लॉन्च होने के समय भारत के लिये विशेष इन-गेम इवेंट्स की एक श्रृंखला से होगी’ जिसकी घोषणा बाद में की जाएगी।

यह भी पढ़ें -  सूचना विभाग के स्व0 मदमहेश्वर प्रसाद शुक्ला का कल देर रात दिल्ली एम्स में हुआ आकस्मिक निधन

निजता और डाटा सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता देते हुए’ क्राफ्टन हर स्टेज में डाटा की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिये अपने भागीदारों के साथ काम करेगा। इससे सुनिश्चित होगा कि निजता के अधिकारों का सम्मान हो और डाटा का पूरा कलेक्शन और स्टोरेज भारत में प्लेयर्स के लिये लागू सभी कानूनों और विनियमों का पालन करते हुए किया जाएगा।

हमारा मानना है कि इस समय आपका स्वास्थ्य और सुरक्षा पहले से कहीं ज्यादा महत्वपूर्ण है। हम’ आप सभी सुपर प्लेयर्स से सुरक्षित रहने’ घर में रहने और मास्क पहनने का आग्रह करते हैं।

यह भी पढ़ें -  मेलाधिकारी दीपक रावत श्रीराम चरित मानस कथा कार्यक्रम में पहुंचकर सुंदरकांड पाठ में शामिल होकर संतों से किया आशीर्वाद प्राप्त

क्राफ्टन के बारे में ज्यादा जानकारी के लिये’ कृपया कृपया https://www.battlegroundsmobileindia.com देखें।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 हमारे WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 हमारे Facebook पेज़ को लाइक करें

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
You cannot copy content of this page