डीएम धीराज सिंह गर्ब्याल ने डाक्टर फार यू वाहनों को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना, प्रदेश के सबसे पहले नैनीताल जनपद में किया डाक्टर फार यू वाहन का शुभारम्भ

Ad
ख़बर शेयर करें


हल्द्वानी – कैम्प कार्यालय हल्द्वानी मे जिलाधिकारी धीराज सिह गर्ब्याल ने हरी झंडी दिखाकर डाक्टर फार यू वाहनों को रवाना किया। जिलाधिकारी ने कहा कि नैनीताल जनपद प्रदेश का पहला जनपद है जहां डाक्टर फार यू वाहन का शुभारम्भ किया गया है। इस अवसर पर आज क्रिप्टो रिलीफ के संस्थापक श्री संदीप नैलवाल जिनके सौजन्य से डॉ शौर्य की टीम के साथ जिला प्रशासन का एम0ओ0यू हुआ है उन्होने बताया इस टीम में डाक्टर, नर्स के साथ ही चिकित्सक स्टाफ मौजूद रहेंगें। श्री गब्र्याल ने बताया कि जनपद मे जितने कोविड के मरीज होम आइसोलेशन मे ंहै उन्हे घर पर ही दवाओं के साथ ही कोविड की जांच के साथ ही आक्सीमीटर, प्लस,बीपी आदि की जांच तथा कोविड केयर किट भी घर पर ही उपलब्ध कराया जायेगा इसके साथ ही मास्क, सेनेटाइजर आदि का वितरण भी किया जायेगा। उन्होने कहा जनपद में 14 टीमों द्वारा मैदानी क्षेत्रों ंके साथ-साथ पर्वतीय दूरस्थ क्षेत्रों मे यह टीम मौजूद रहेगी। उन्होेने कहा कि दूरस्थ पर्वतीय क्षेत्रों मे जो कोविड मरीज हैं उन्हें अस्पताल आने मे परेशानियांे का सामना करना पडता है यह डाक्टर फार यू वाहन के द्वारा सभी सुविधायें उन्हें घर पर ही मिलेंगी। जिलाधिकारी द्वारा वर्चुवल के माध्यम से दीप प्रज्वलित कर शुभारम्भ किया गया। संयोजक डाक्टर फार यू संदीप नैनवाल ने कहा कि नैनीताल जनपद के साथ ही प्रदेश के प्रत्येक जनपदों मे भी डाक्टर फार यू के माध्यम से लोगों को उच्चकोटि की चिकित्सा कोविड मरीजों के साथ ही कोविड से बचाव की जानकारी भी आम जनता को दी जायेगी। उन्होने कहा डाक्टर फार यू वाहन मे चिकित्सक, नर्स के साथ ही चिकित्सा स्टाफ भी रहेंगे।
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी डा0 संदीप तिवारी, अपर चिकित्साधिकारी डा0 रश्मि पंत,डा0 रजत, डा0गौरव, डा0 पियूष के अलावा चिकित्सकीय टीम उपस्थित थी।

Ad
Ad
Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 वॉट्स्ऐप पर समाचार ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज लाइक-फॉलो करें

👉 हमारे मोबाइल न० 9410965622 को अपने ग्रुप में जोड़ कर आप भी पा सकते है ताज़ा खबरों का लाभ

👉 विज्ञापन लगवाने के लिए संपर्क करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page