यूनियन बैंक ऑफ इंडिया को ई.टी. बेस्ट प्लेसेज टु वर्क फॉर विमेन 2021 से किया सम्मानित

ख़बर शेयर करें

देहरादून- यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने फेमिना अवार्ड द्वारा आयोजित ई.टी. बेस्ट प्लेसेज टू वर्क फॉर विमेन 2021 का पुरस्कार जीता. यह सम्मान भारत के सबसे बड़े मीडिया हाउस – द टाइम्स ग्रुप की एक पहल, ई.टी. एज द्वारा प्रदान किया गया.

यह सम्मान बैंक में महिला कर्मचारियों के लिए सहयोगात्मक माहौल प्रदान करने और कॉर्पोरेट भारत में विविधता और समावेशन के लिए एक नया आयाम स्थापित करने के लिए प्राप्त किया जाता है.

यह पुरस्कार प्रत्येक कर्मचारी की विलक्षणता को उचित महत्व देने एवं टीम के सदस्यों को काम में अपने प्रामाणिक रूप को पेश करने और समावेशी कार्य संस्कृति को प्रोत्साहित करने के लिए यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के दृष्टिकोण का एक प्रमाण है.

यह भी पढ़ें -  केन्द्र सरकार द्वारा उत्तराखण्ड को कोविड-19 के टीकाकरण के लिए 92500 डोज कोविशिल्ड वैक्सीन की कराई उपलब्ध

यह सम्मान, 25 सर्वश्रेष्ठ कंपनियों को, योग्यता के समग्र मानदंडों जैसे, कार्यसमय में लचीलापन, रिमोट वर्किंग, पदानुक्रम के सभी स्तरों पर महिलाओं के प्रतिनिधित्व के आधार पर चयनित करने के पश्चात दिया जाता है.

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के कर्मचारियों में से 28.42 प्रतिशत महिलायें हैं, जो कार्यस्थल पर समावेशन और विविधता के हमारे दृष्टिकोण का साक्ष्य हैं.

यह भी पढ़ें -  ब्लू डार्ट ने तीसरी तिमाही के परिणामों की घोषणा- बिक्री में 21 प्रतिशत की वृद्धि के साथ शानदार किया प्रदर्शन

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 हमारे WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 हमारे Facebook पेज़ को लाइक करें

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
You cannot copy content of this page