हिन्दुस्तान जिंक ने उत्तराखंड में बाढ़ प्रभावित परिवारों को वितरण किये सूखे राशन के 1000 पैकेट

Ad
ख़बर शेयर करें

हिन्दुस्तान जिंक ने उत्तराखंड में बाढ़ प्रभावित परिवारों को वितरण किये सूखे राशन के 1000 पैकेट

पंतनगर। हिन्दुस्तान जिंक एक जिम्मेदार संगठन की भूमिका निभाते हुए उत्तराखंड में बाढ़ से प्रभावित परिवारों को संकट के समय विभिन्न राहत उपायों के माध्यम से राज्य सरकार और स्थानीय शासी निकायों द्वारा उठाए गए कदमों और प्रयासों के साथ रहा है। लगातार तेज बारिश से, राज्य में आजीविका और यहां तक कि घरों और भोजन के लिए भी परेशानियां उठानी पड़ी है इसलिए कंपनी ने जिला प्रशासन की मदद के लिए हाथ बढ़ाया और उत्तराखंड में बाढ़ प्रभावित परिवारों को 1000 भोजन के पैकेट उपलब्ध कराने की पहल की ताकि उन्हें खुद को बनाएं रखने में मदद मिल सके।

यह भी पढ़ें -  जूम लैंड माल रोड के पास दो अज्ञात व्यक्तियों द्वारा पर्स लूटने का किया गया प्रयास

ज्ञातव्य रहे कि वितरित किए गए प्रत्येक सूखे राशन पैकेट में 5 किलो चावल, 5 किलो गेहंू का आटा, एक किलो नमक और तेल का पैकेट शामिल है। इन्हें पंतनगर मेटल प्लांट इकाई के निदेशक हिमांशु छाबड़ा ने श्रीमती रंजना राजगुरू, जिलाधिकारी रूद्रपुर के साथ क्षेत्रीय प्रबंधक, राज्य औद्योगिक विकास निगम उत्तराखंड लिमिटेड, श्री कमल कफाल्तिया को प्रदान किया। इस अवसर पर हिन्दुस्तान जिंक के अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें -  सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अधिकारियों को दिये कुम्भ मेले की व्यवस्थाओं को शीघ्र अंतिम रूप देने के निर्देश 

उत्तराखंड के लोगों के लिए राहत प्रयासों की दिशा में हिन्दुस्तान जिंक का यह एक और सराहनीय पहल है। बाढ़ के दौरान इस आपातकालीन उपाय के अलावा, हिन्दुस्तान जिंक ने कोविड की पहली और दूसरी लहर के दौरान जिला प्रशासन को विभन्न कोविड राहत सहायता भी प्रदान की है।

Ad
Ad
Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 वॉट्स्ऐप पर समाचार ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज लाइक-फॉलो करें

👉 हमारे मोबाइल न० 9410965622 को अपने ग्रुप में जोड़ कर आप भी पा सकते है ताज़ा खबरों का लाभ

👉 विज्ञापन लगवाने के लिए संपर्क करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page