दून में होगा टीएंडएच के 24वें आउटलेट का शुभारंभ

ख़बर शेयर करें

देहरादून 11 नवंबर, 2021। लोगों की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए टीएंडएच को यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि वे देहरादून-उत्तराखंड में अपने 24वें आउटलेट का 13 नवंबर को शुभारंभ कर रहे हैं। गुरूवार को राजपुर रोड़ में एक प्रेसवार्ता के दौरान फ्रैंचाइज़ीे मालिक पंकज मदान ने बताया कि लगभग 2 शताब्दियों से ब्रिटिश नागरिकों के बीच ट्रूफिट एंड हिल (टीएंडएच) पसंदीदा ब्रांड रहा है। बदलते समय के साथ दून में भी फैशन के प्रति लोगों का क्रेज बढ़ रहा है। जिसे ध्यान में रखते हुए टीएंडएच ने दून में अपना आउटलेट स्थापित करने का निर्णय लिया है। आज के समय में जहां सुरक्षा और स्वच्छता महत्वपूर्ण है, ऐसे में टीएंडएच अपने ग्राहकों को सुरक्षित व स्वच्छ वातावरण उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है।

प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए टीएंडएच के फ्रैंचाइज़ीे मालिक पंकज मदान ने कहा कि हम सभी के लिए यह एक और मील का पत्थर है कि हम उन परिस्थितियों और वातावरण के बावजूद एक सुरक्षित आउटलेट स्थापित करने में कामयाब हुए हैं। हम टीएंडएच में यह सुनिश्चित करते हैं कि हमारे प्रत्येक विश्वसनीय ग्राहक को हमारी सेवाओं और उत्पादों का सर्वाेत्तम लाभ मिले। हेयरकट से लेकर शेव तक हर सेवा, हर बातचीत को बड़ी सटीकता के साथ और सख्त स्वच्छता और सुरक्षा सावधानियों के साथ निष्पादित किया जाता है।

यह भी पढ़ें -  इग्नू में सेमेस्टर कार्यक्रमों को छोडकर जुलाई 2022 सत्र में प्रवेश की अंतिम तिथि बढ़ी 20 अक्टूबर तक

प्रेसवार्ता के दौरान कुनाल मौर्य स्टोर मैनेजर ने बताया कि टीएंडएच ने लॉयड्स लक्ज़री लिमिटेड के साथ भारत के 11 से अधिक शहरों और ढाका, बांग्लादेश में 25 विशेष अत्याधुनिक ऑपरेटिंग आउटलेट सफलतापूर्वक लॉन्च किए हैं। आने वाले वर्षों में ग्रूमिंग क्षेत्र के लिए नए क्षितिज और संभावित रास्ते तलाशने के लिए आशान्वित है। उन्होंने बताया कि आज पुरुष इस बारे में अधिक जागरूक हो गए हैं कि वे क्या पहनते हैं और कैसे दिखते हैं। एक महत्वाकांक्षी ब्रांड होने के नाते, हम दून के लोगों को सर्वश्रेष्ठ ग्रूमिंग देने के लिए तत्पर हैं। कुनाल ने बताया कि 13 नवंबर को टीएंडएच को देहरादून वाशियों के लिए खोला जाऐगा और इस अवसर पर कई अतिथिगण उपस्थित रहेंगे।

यह भी पढ़ें -  न्यू बेंटायगा बेंटले की बियोंड100 व्यापार रणनीति की है पहली कार

प्रेसवार्ता का आयोजन व सजावट ब्लेस्ड विद बेस्ट के संस्थापक शिवा कौशल द्वारा किया गया। इस अवसर पर विपिन कुमार डोगरा सहित टीएंडएच के समस्त स्टाफ मौजूद रहा।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 वॉट्स्ऐप पर समाचार ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज लाइक-फॉलो करें

👉 हमारे मोबाइल न० 7017197436 को अपने ग्रुप में जोड़ कर आप भी पा सकते है ताज़ा खबरों का लाभ

👉 विज्ञापन लगवाने के लिए संपर्क करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page