दैनिक जीवन में करें समानता, बंधुत्व और न्याय के संवैधानिक आदर्शों का भी पालन – कुलसचिव दिनेश चन्द्रा

ख़बर शेयर करें


कुमाऊँ विश्वविद्यालय के प्रशासनिक भवन में कुलसचिव श्री दिनेश चन्द्रा द्वारा ध्वजारोहण किया गया। अपने सम्बोधन में कुलसचिव श्री दिनेश चन्दा ने कहा कि हम सभी स्वतंत्रता दिवस के पर्व को पूर्ण उत्साह, उमंग और जोश के साथ मनाने के साथ राष्ट्र की स्वतंत्रता और सार्वभौमिकता की रक्षा का प्रण ले और यह सुनिश्चित करें कि समानता, बंधुत्व और न्याय के संवैधानिक आदर्शों का पालन हम अपने दैनिक जीवन में भी करेगे।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड अध्यापक पात्रता परीक्षा प्रथम एवं द्वितीय (UTET-I & II) में ऑनलाइन आवेदन की 30 सितंबर हुई अंतिम

इस अवसर शिक्षकों एवं कर्मचारियों के बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किये गये। जहाँ सोहार्दिका एवं यशिका द्वारा देशभक्ति से ओतप्रोत लयबद्ध जिम्नास्ट प्रदर्शन किया गया वहीं आरव, स्वस्तिका द्वारा देशभक्ति पर अपने विचार व्यक्त किये गये। साथ ही सुरक्षाकर्मा भूपाल सिंह अथिकारी द्वारा देशभक्ति गीत की मनमोहक प्रस्तुति भी दी गई।

यह भी पढ़ें -  मामूली बात को लेकर नाव चालक और पर्यटकों के बीच हुई झड़प

इस अवसर उपकुलसचिव श्री दुर्गेश डिमरी, सूचना वैज्ञानिक डॉ० युगल जोशी आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन कर्मचारी संघ के सचिव श्री नवल विनवाल द्वारा किया गया।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 हमारे WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 हमारे Facebook पेज़ को लाइक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page