Covid-19 के मद्देनजर पनचक्की चौराहे से कमलुवागांजा तक सड़क चौड़ीकरण का बंशीधर भगत ने किया सांकेतिक शिलान्यास

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी – लगभग पाॅच करोड़ की योजना का शहरी विकास मंत्री श्री बंशीधर भगत ने किया सांकेतिक शिलान्यास। कोरोना संक्रमण के मद्देनजर पनचक्की चौराहे से कठघरिया, कमलुवागांजा तक सड़क चौड़ीकरण का भगत ने किया सांकेतिक शिलान्यास।
हल्द्वानी शहर में आए दिन जाम की स्तिथि से जूझ रहे लोगों के लिए खुशियों की सौगात। कैबिनेट मंत्री एवं कालाढुंगी विधायक श्री बंशीधर भगत के सफल प्रयसों से कालाढुंगी विधानसभा के अंतर्गत 47 करोड़ की लागत से पनचक्की चौराहे से कठघरिया होते हुए कमलुवागांजा तक (8 कि.मी) नहर कवरिंग एवं मार्ग सड़क चौड़ीकरण कार्य के प्रथम चरण 499.98 लाख लागत 1.30 किमी कार्य का बुधवार को कोरोनाकाल के मद्देनजर श्री भगत ने हल्द्वानी महापौर जोगेंद्र पाल सिंह रौतेला की अध्यक्षता में सांकेतिक रूप से शिलान्यास किया।

श्री भगत ने कहा कि पनचक्की चैराहे से कठघरिया होते हुए कमलुवागांजा तक नहर कवरिंग एवं सड़क चौड़ीकरण का कार्य तीन चरणों में किया जाएगा। जिसमें प्रथम चरण में पनचक्की चैराहे से चैफुला तक दूसरे चरण में चैफुला से कठघरिया चैराहे तक एवं तीसरे चरण में कठघरिया से कमलुवागांजा का कार्य किया जाएगा। प्रथम चरण का कार्य आज प्रारम्भ हो रहा है साथ ही उन्होंने स्थानीय लोगों को आश्वस्त करते हुए कहा कि जल्द ही चौफुला चौराहे से ऊँचापुल होते हुए त्रिमूर्ति मंदिर तक नहर कवरिंग एवं सड़क चौड़ीकरण का कार्य भी प्रारम्भ कर दिया जाएगा, जिसका लाभ सम्पूर्ण शहरी क्षेत्र के साथ-साथ ग्रामीण वासियों को भी मिलेगा और जाम की गंभीर स्तिथि से भी निजात मिलेगी। उन्होंने बताया कि कोरोनाकाल के कारण विकास कार्यों में थोड़ा विलम्भ जरूर हुआ है परंतु उनकी सरकार कोविड की रोकथाम के साथ-साथ विकास कार्यों को पूर्ण करने के लिए दृढसंकल्पित है।

यह भी पढ़ें -  सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दी सड़कों के लिए वित्तीय मंजूरी

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 हमारे WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 हमारे Facebook पेज़ को लाइक करें

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
You cannot copy content of this page