लक्स इंडस्ट्रीज ने अपने ब्रांड “लक्स कोज़ी” के लिए लॉन्च किया नया कैंपेन ‘चेहरे पे मुस्कान’

Ad
ख़बर शेयर करें

-इस कैंपेन फिल्म में युवा दिलों की धड़कन वरुण धवन ने मुख्य भूमिका निभाई है। इस विज्ञापन फिल्म में लक्स कोज़ी द्वारा उपभोक्ताओं को पेश किए गए उत्पादों को पहनने से शरीर को मिलने वाले आराम और लक्ज़री को उभारा गया है

देहरादून, 21 मार्च 2022 : देश में इनरवियर के सबसे बड़े निर्माताओं में से एक, लक्स इंडस्ट्रीज ने “लक्स कोज़ी” ब्रांड के लिए बनाए गए अपने नए कैंपेन “चेहरे पे मुस्कान” को लॉन्च किया है। इस विज्ञापन फिल्म ने बाजार में फिर से काफी हलचल मचा दी है। इस फिल्म में प्रमुख रूप से उपभोक्ताओं को मिलने वाले पूरे आराम और लक्ज़री को उभारा गया है, जो लक्स कोज़ी के उत्पाद उपभोक्ताओं को प्रदान करते हैं। इससे उपभोक्ता इतने खुश रहते हैं कि यह खुशी उनके चेहरे पर झलकती है। इस कैंपेन का मुख्य लक्ष्य 18 से 30 साल के आयु वर्ग में युवा उपभोक्ताओं को आकर्षित करना है। इसमें शहरी और ग्रामीण दोनों उपभोक्ता शामिल हैं। इस कैंपेन फिल्म में युवा दिलों की धड़कन वरुण धवन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। वह लक्स कोज़ी के ब्रांड एंबेसेडर भी हैं। इस फिल्म की क्रिएटिव एजेंसी ओगिल्वी मुंबई है, जबकि इस फिल्म के निर्देशक कॉरकॉइज़ फिल्म्स की सुश्री नेहा कौल हैं। आज से यह कैंपेन टीवी, सोशल मीडिया, आउटडोर प्रिंट और ऑनग्राउंड चैनलों पर लाइव कर दिया गया है। गौरतलब है कि कंपनी को अपने नए-नए और उपभोक्ताओं की मांग को पूरी करने वाले उत्पाद बनाने के लिए जाना जाता है। कंपनी 14 प्रमुख ब्रैंड्स के तहत पुरुषों, महिलाओं और बच्चों के लिए इनरवियर एवं आउटरवियर की संपूर्ण रेंज में 100 से ज्यादा उत्पाद बनाती है।

लक्स इंडस्ट्रीज के कार्यकारी निदेशक श्री साकेत टोडी ने नए कैंपेन की लॉन्चिंग पर कहा, “लक्स में हमने किसी भी चीज से ज्यादा उपभोक्ताओं के विचारों और उनके बर्ताव को प्राथमिकता दी है। उनकी प्राथमिकताओं और सलाह ने हमेशा हमें प्रोत्साहित किया है। उनके विचारों ने ब्रांड की छवि को नया आकार देने में हमारी मदद की है और हमारे कारोबार को नई दिशा मे ऊंचाइयों तक पहुंचाया है। यह कैंपेन हमारे इस सिद्धांत का जीता-जागता प्रमाण है। हमारा मानना है कि एक ब्रांड के रूप में लक्स कोज़ी काफी गतिशील होना चाहिए और उसे उपभोक्ताओं के साथ कदम से कदम मिलाकर चलना चाहिए। आज लक्स कोज़ी के उपभोक्ता हैप्पी जोन की तलाश में हैं। हमारा विश्वास है कि यह एड फिल्म उनके चेहरे पर मुस्कान बिखेरेगी।”

यह भी पढ़ें -  उत्तराखण्ड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा कुल 1614 पदों पर भर्ती के लिए भर्ती प्रकिया हुई प्रारम्भ

लक्स इंडस्ट्रीज के कार्यकारी निदेशक श्री उदित टोडी ने अपनी बात रखते हुए कहा, “हमने लक्स में हमेशा अपने उत्पादों को उपभोक्ताओं की जरूरत के अनुसार ही बनाया है। हमारे शोध ने यह दिखाया गया कि आज उपभोक्ता आराम और लक्ज़री को काफी प्राथमिकता देते हैं। हमारे उत्पाद एक आदर्श संयोजन के रूप में उपभोक्ताओं के लिए पेश किए जाते हैं। यह विज्ञापन यह दिखाता है कि हमें अपने लक्षित समूह की जरूरतों की कितनी समझ है। हमें पता चला है कि इस नई कैंपेन ने अभी से उपभोक्ताओं को अपनी और आकर्षित करना शुरू कर दिया है। इसे सोशल मीडिया चैनलों पर शानदार समीक्षाएं मिली हैं।”

फिल्म की कहानी और फिल्मांकन

यह फिल्म एक ऑफिस से शुरू होती है। वरुण धवन चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान लिए कोने में स्थित अपनी खूबसूरत बॉस के केबिन से निकल रहे हैं हैं। ऐसा लगता है कि उन्हें काफी बड़ा प्रमोशन मिला है।

उनमें गजब का आकर्षण झलकता है, जो उनके अंदरूनी आत्मविश्वास से आता है। चलते समय वह अपने दिलो-दिमाग में चल रही धुन पर झूम रहे हैं। इस कैंपेन में यह दिखता है कि वरुण की इस अदा को देखकर ऑफिस में काम करने वाली लड़कियां तरह-तरह की प्रतिक्रिया व्यक्त करती हैं और यह अनुमान लगाने की कोशिश करती हैं कि वह इतने खुश क्यों हैं। वह उनकी ओर पूरी तरह आकर्षित हो जाती हैं। फिल्म में हम लोगों को उनकी ओर रुख करते और उन्हें टकटकी लगाकर घूरते हुए देखते हैं।

उनके आसपास खड़े लोगों और उनके पास से गुजरने वाले व्यक्तियों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिलती है। इसके बाद हम वरुण को उनके बेडरूम में दाखिल होते हुए देखते हैं, जहां वह बनियान में झूमते और मुस्कुराते हुए अपनी जानी-पहचानी अदा दिखाते हैं। वह शीशे में अपनी शक्ल को देखकर मुस्कुराते हैं।

यह भी पढ़ें -  क्वारी पास ट्रैक उत्तराखंड में स्थित एक खूबसूरत विंटर ट्रैकिंग है स्थल

वॉयस ओवर$सुपरइंपोज़ : वॉयस कोई क्या जाने कि अंदर जान है तभी तो चेहरे पर मुस्कान है।

सुपरइंपोज़ : लक्स कोज़ी। चेहरे पर मुस्कान।

ओगिल्वी इंडिया के एक्जीक्यूटिव प्रेसिडेंट और ग्लोबल क्रिएटिव चेयरमैन श्री पीयूष पांडेय ने कहा, “अंडरगारमेंट का मुख्य मकसद यूजर को आराम पहुंचाना और उन्हें सुविधाजनक महसूस कराना है। यह सेक्स अपील बढ़ाने और शरीर को बाहर से आकर्षक दिखाने के लिए नहीं होता। इस नई लक्स कोज़ी फिल्म में काफी सम्मानित और गरिमापूर्ण ढंग से इस लक्ष्य की प्राप्ति की गई है। इस फिल्म को कोई भी व्यक्ति अपने परिवार के साथ देखते हुए असहज नहीं महसूस करेगा।“

कॉरकॉइज़ फिल्म्स की निर्देशक सुश्री नेहा कौल ने कहा, “ऊर्जा और जोश से भरपूर वरुण धवन के साथ फिल्म की शूटिंग करके काफी मजा आया। उनके साथ विचार-विमर्श और सीन समझाने के लिए किए गए सेशन वाकई जबर्दस्त थे। मैं इस फिल्म से काफी खुश हूं।”

लक्स इंडस्ट्रीज के बैनर तले लक्स कोज़ी तेजी से बढ़ते ब्रांड्स में से एक है। लक्स नए-नए प्रॉडक्ट्स को उपभोक्ताओं के सामने पेश करने हेतु हमेशा उन्हें बनाने के लिए के नए-नए तरीकों को आजमाता है। अपनी तरह की पहली और अनोखी ब्रांडिंग और प्रमोशन करने की गतिविधियों से कंपनी हमेशा अपने लक्षित उपभोक्ता वर्ग तक पहुंची है। कंपनी के उपभोक्ताओं पर केंद्रित नजरिए के चलते ब्रांड के उत्पादों की मौजूदगी दुनिया में जगह-जगह दिखने लगी है। कंपनी ने 47 देशों में अपने उत्पाद के संपूर्ण पोर्टफोलियो में ब्रांड की एक मजबूत हिस्सेदारी कायम की है। 15 ब्रैंड्स के मजबूत वर्गीकरण से कंपनी अलग-अलग क्षेत्रों में आम जनता के लिए उपयोगी उत्पादों के साथ मिड प्रीमियम और प्रीमियम रेंज में उत्पाद उपलब्ध कराती है। इस खूबी ने ब्रांड के उत्पादों को मार्केट में शानदार प्रदर्शन करने और अपने सर्वश्रेष्ठ और खास ढंग से बनाए उत्पादों के प्रीमियम दाम रखने में मदद की ळें

· यू-ट्यूब- https://youtu.be/XFrTGkYKMaQ

Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 वॉट्स्ऐप पर समाचार ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज लाइक-फॉलो करें

👉 हमारे मोबाइल न० 9410965622 को अपने ग्रुप में जोड़ कर आप भी पा सकते है ताज़ा खबरों का लाभ

👉 विज्ञापन लगवाने के लिए संपर्क करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page