‘मेरी एक्सप्रेस ‘और ’एश्योर्ड गिफ्ट’ ऑफर ग्राहक को ध्यान में रख कर किए गए हैं तैयार

ख़बर शेयर करें

देहरादून– ड्यूश पोस्ट डीएचएल ग्रुप के हिस्से के तौर पर भारत की अग्रणी एक्सप्रेस लॉजिस्टिक्स प्रदाता ब्लू डार्ट ने साल के आखिर में मनाए जाने वाले जश्न से पहले दो रोमांचक ऑफर लॉन्च करने की घोषणा की, जिनके नाम हैं- ‘मेरी एक्सप्रेस‘ और ’एश्योर्ड गिफ्ट’ ऑफर।

नए साल की उमंग के साथ-साथ क्रिसमस के जश्न की गर्मजोशी फैलाने पर जोर देने वाले मेरी एक्सप्रेस ऑफर का लाभ 20 दिसंबर, 2021 से 15 जनवरी, 2022 तक प्राप्त किया जा सकता है। इस ऑफर में सभी गिफ्ट शिपमेंट पर 40 प्रतिशत की असाधारण छूट शामिल है, लेकिन यह ऑफर यहीं तक सीमित नहीं हैं इस छूट में उत्सव की मिठाइयाँ, उपहार और 10 किलो ग्राम से 20 किलो ग्राम वजन वाले परिधानों के शिपमेंट भी शामिल हैं। यह ऑफर डोमेस्टिक प्रायोरिटी और इंटरनेशनल शिपमेंट के नॉन-डॉक शिपमेंट्स पर लागू होगा।

इस सबसे बढ़कर एक्सप्रेस लॉजिस्टिक्स प्रदाता ने ’एश्योर्ड गिफ्ट’ ऑफर भी लॉन्च किया है, जिसका लाभ 31 मार्च, 2022 तक उठाया जा सकता है। यह आकर्षक ऑफर स्पाईकर के सहयोग से पेश किया जा रहा है। यह ऑफर उन सभी खुदरा ग्राहकों के लिए उपलब्ध है, जो देश भर में मौजूद ब्लू डार्ट के किसी भी स्टोर पर घरेलू या अंतरराष्ट्रीय शिपमेंट की बुकिंग कराते हैं। इस ऑफर का लाभ उठाने से ग्राहक को अपनी पसंद का कोई मुफ्त स्पाईकर गिफ्ट भुनाने के लिए मिलेगा, जिसके तहत केवल शिपिंग एवं हैंडलिंग शुल्क ही भरना होगा। स्पाईकर गिफ्ट में शामिल हैं, लेकिन इन्हीं तक सीमित नहीं हैं, ऐसी स्टाइलिश घड़ियाँ जो यकीनन आपके लुक को निखार देंगी, हैंडी लेकिन ट्रेंडी ट्रॉली बैग व डफ़ल बैग जो यात्रा को और भी मजेदार बना देते हैं।

यह भी पढ़ें -  CM पुष्कर सिंह धामी ने पतंजलि योगपीठ पतंजलि अनुसंधान संस्थान में स्वामी रामदेव जी एवं आचार्य बालकृष्ण जी से की शिष्टाचार भेंट

ब्लू डार्ट की कस्टमर सेंट्रिसिटी बाजार में इसे हमेशा दूसरों से अलग खड़ा करती रही है। इसके साथ कंपनी के बोइंग 757-200 मालवाहक विमान, तकनीक-आधारित समाधान, पूरे भारत में 34,000 से अधिक स्थानों पर कारोबार की सुविधा प्रदान करने वाला बेमिसाल ग्राउंड नेटवर्क, उद्योग विशेषज्ञों की अपनी टीम जैसी प्रीमियम क्षमताएं जुड़ जाने पर ये तमाम खासियतें ग्राहकों की खुशी में कई गुना वृद्धि करती हैं।

केतन कुलकर्णी, चीफ कॉमर्शियल ऑफीसर, ब्लू डार्ट, ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा, “ब्लू डार्ट ने अपने ग्राहकों को हमेशा मूल्य-आधारित सेवाएं प्रदान की हैं, जिन्हें जरूरत पड़ने से पहले ही ग्राहकों की लॉजिस्टिक्स से जुड़ी समस्याओं का समाधान करने पर ध्यान देते हुए डिजाइन किया गया है। विशेष रूप से फेस्टिव सीजन के दौरान हम जो भी ऑफर लॉन्च करते हैं, उनका उद्देश्य उत्सव की गतिविधियों से जुड़ी खुशियां और उत्साह फैलाना होता है। कोविड-19 ने दुनिया को एक विशाल जगह बनाने और प्रियजनों के बीच दूरियां बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, वरना पहले इसे नेविगेट करना आसान था। देश का ट्रेड फेसिलिटेटर होने के नाते भारत और दुनिया को एक छोटी जगह बनाना हमारा लक्ष्य है। ’मेरी एक्सप्रेस’ और ’एश्योर्ड गिफ्ट’ ऑफर इसी दिशा में आगे बढ़ाए गए कदम हैं।“

यह भी पढ़ें -  माघ मास की शुक्ल पक्ष अष्टमी को कहते है भीष्म अष्टमी- पंडित प्रकाश जोशी

ग्राहकों का अनुभव समृद्ध करने के लिए ब्लू डार्ट ने अपनी क्षमताओं में निवेश करना जारी रखा है। फेस्टिव पीरियड के दौरान ब्लू डार्ट को दुनिया भर से डिलीवरी के ढेर सारे अनुरोध प्राप्त होते हैं। सुरक्षित, कुशल और संपर्करहित डिलीवरी सुनिश्चित करने हेतु ब्लू डार्ट तकनीक और ऑटोमेशन से काम लेती है, जो उसे हर टचपॉइंट पर उत्कृष्टता प्रदान करने में मदद करता है। ब्लू डार्ट ग्राहकों को भुगतान के ढेर सारे तरीके उपलब्ध कराती है, जिनमें 16 डिजिटल वॉलेट, नेट बैंकिंग, क्रेडिट एवं डेबिट कार्ड, भारत क्यूआर कोड तथा यूपीआई (भीम) आदि शामिल हैं। माल का आदान-प्रदान करने हेतु ग्राहकों के लिए एप्लिकेशन प्रोग्रामिंग इंटरफेस (एपीआई) एकीकरण-आधारित समाधानों को सूक्ष्म स्तरों पर उन्नत किया गया है, ताकि प्री-पिक अप से लेकर डिलीवरी के बाद तक एक स्वचालित एवं निर्बाध आपूर्ति श्रृंखला 24×7 सुनिश्चित की जा सके।

ब्लू डार्ट की सेवाओं का लाभ उठाने के लिए या किसी अन्य पूछताछ के लिए ग्राहक निम्नलिखित कस्टमर केयर नंबर – 1860 233 1234 पर कॉल कर सकते हैं या हमें [email protected] पर ईमेल भेज सकते हैं।

Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 वॉट्स्ऐप पर समाचार ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज लाइक-फॉलो करें

👉 हमारे मोबाइल न० 9410965622 को अपने ग्रुप में जोड़ कर आप भी पा सकते है ताज़ा खबरों का लाभ

👉 विज्ञापन लगवाने के लिए संपर्क करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page