मुख्यमंत्री त्वरित समाधान सेवा के अन्तर्गत विकासखण्ड लमगड़ा में किया गया शिविर का आयोजन

ख़बर शेयर करें

अल्मोड़ा – मुख्यमंत्री त्वरित समाधान सेवा कार्यक्रम के अन्तर्गत शिविर का आयोजन विकासखण्ड लमगड़ा के राजकीय बालिका इण्टर कालेज जलना के ग्राम पंचायत तोली में ज्येष्ठ प्रमुख दीवान बोरा की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। इस शिविर में 53 समस्यायें दर्ज की गयी जिसमंे से 49 शिकायतों का मौके पर निस्तारण किया गया। अवशेष 04 शिकायतों को सम्बन्धित विभागों को कार्यवाही हेतु अग्रसारित किया गया।

यह भी पढ़ें -  सृष्टि के संतुलन को बनाए रखने का पर्व है सातों- आठों


      इस अवसर पर सभी विभागीय अधिकारियों द्वारा शिक्षा, स्वास्थ्य, जल संस्थान, पशुपालन, जल निगम, उद्यान कृषि के अन्तर्गत चलायी जा रही योजनाओं की जानकारी दी गयी। इस अवसर पर कृषि एवं उद्यान विभाग द्वारा स्टाॅल लगाकर लोगो को विभागीय योजनाओं की जानकारी दी। अस अवसर पर लोगो द्वारा उद्यान विभाग के स्टाॅलों से बीज आदि व कृषि विभाग के स्टाॅल से कृषि यंत्र खरीदे गये।  इस अवसर पर खण्ड विकास अधिकारी ललित महावर, क्षेत्र पंचायत ढौरा, मल्ली चनौली, आसपास के ग्रामों के प्रधान सहित विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें -  परम्परागत रीति को नई दिशा देते हुये समाज के सृजन के उददेश्य से बालिकाओं को अपेक्षाकृत अधिक सम्मान देते हुये कहा ‘‘घरैकि पहचाण चेलिक नाम

                                                                                                   

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 हमारे WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 हमारे Facebook पेज़ को लाइक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page