आईपीएल के 2022 से शुरू हो रहे सीज़न से लेकर तीन वर्षों के लिए पार्टनरशिप डील पर किए हस्ताक्षर

ख़बर शेयर करें

देहरादून-06 दिसंबर-2021 – भारत के अग्रणी टू और थी-व्हीलर टायर ब्रांड, टीवीएस यूरोग्रिपने अगले तीन वर्षों (2022-2024) के लिए चार बार की आईपीएल चैंपियन रह चुकी चेन्नई सुपर किंग्स के साथ मुख्य प्रायोजक के रूप में हाथ मिलाया है. चेन्नई सुपर किंग्स और टीवीएस यूरोग्रिप देश भर में सीएसके के विशाल प्रशंसक वर्ग को संलग्न करने के लिए उपक्रमों की पूरी श्रृंखला आरंभ करेंगे. यह साझेदारी चेन्नई सुपर किंग्स की पीली जर्सी के आगे के भाग पर टीवीएस यूरोग्रिप को प्रदर्शित करेगी सीएसके ने सभी आईपीएल टीमों में एक विशालतम और सर्वाधिक प्रशंसक वर्ग को जोड़ रखा है.

इस सहयोग के बारे में बोलते हुए, श्री पी माधवन ईवीपी सेल्स एंड मार्केटिगं, टीवीएस श्रीचक्र लिमिटेड ने कहा, “टीवीएस यूरोग्रिप को चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़कर प्रसन्नता का अनुभव हो रहा है. जर्सी ब्रांडिंग और स्पॉन्सरशिप से हमारे यूरोग्रिप ब्रांड नेम और विज़ुअल आयडेंटिटी के प्रति जागरुकता और उसकी पहचान बढ़ेगी. हम इस गठजोड़ के साथ व्यापार और अपने ग्राहकों के लिए एक उत्साहजनक अनुभव देने की आशा करते हैं. हमें दोनों ब्रांड्स के बीच शानदार समन्वय दिखाई दे रहा है और हमें पूरा विश्वास है कि यह साझेदारी सीएसके और टीवीएस यूरोग्रिप दोनों के लिए लाभकारी होगी.“

यह भी पढ़ें -  मेला अधिकारी श्री दीपक रावत ने ली कुम्भ कार्यों की समीक्षा बैठक

इस घटनाक्रम पर बोलते हुए श्री केएस विश्वनाथन, सीईओ, चेन्नई सुपर किंग्स ने कहाः “टीवीएस यूरोग्रिप को हमारे मुख्य प्रायोजक के रूप में पाकर हमें खुशी हो रही है और हम सुपर किंग्स परिवार में उनका स्वागत करते हैं. हमारे लिए यह एक रोमांचकारी दौर (अगले तीन वर्ष) होगा. हमारा विश्वास है कि यह साझेदारी प्रशंसकों के साथ दीर्घकालिक रिश्तों का निर्माण करने में हमारी मदद करेगी और पीली जर्सी के प्रति प्रेम को अधिक व्यापकता प्रदान करेगी.”

टीवीएस यूरोग्रिप के बारे में

टीवीएस यूरोग्रिप ब्रांड टायर्स के निर्माता टीवीएस टीवीएस श्रीचक्र लिमिटेड टू, थ्री-व्हीलर टायर्स और ऑफ-हायवे टायर्स के भारत में अग्रणी उत्पादक और निर्यातक हैं. 1982 में स्थापित, यूएसडी 8.5 बिलियन टीवीएस ग्रुप की फ्लैगशिप कंपनियों में एक है जो भारत की विशालतम ऑटो एंसिलरी दिग्गज कंपनी है. वैश्विक अनुसंधान एवं विकास की क्षमताओं तथा अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ, टीवीएस श्रीचक्र भारत और दुनिया भर के ऑटोमोटिव सेक्टर के लिए इंडस्ट्री के अग्रणी टायर्स का निर्माण करता है. मंदर में मुख्यालय रखनेवाले टीवीएस श्रीचक्र के पास मदुरै (तमिलनाडु) और रुद्रपुर (उत्तराखंड) में उत्पादन सुविधाएँ हैं जिनकी उत्पादन क्षमता प्रति महीने 3 मिलियन से अधिक टायर्स की है. कंपनी का डिजाइन सेंटर मिलान, इटली में है जो मदुरै में आर एंड डी सेंटर को आधार प्रदान करता है और टायर्स को भारतीय, यूरोपीय और जापानी सड़क की स्थितियों में परखा जाता है. टीवीएस श्रीचक्र के उत्पाद दुनिया भर के 85 से अधिक देशों में उपलब्ध हैं. भारत में, कंपनी ओरिजिनल इक्विपमेंट उत्पादकों और रिप्लेसमेंट मार्केट्स के बीच उल्लेखनीय रूप से बाजार में हिस्सेदारी रखती है और उसक पास वितरकों और डीलर्स का एक व्यापक नेटवर्क है, जो उसे सशक्त मौजूदगी देता है.

यह भी पढ़ें -  राजस्व के ग्राम प्रहरियों के मानदेय रू0 1200 प्रतिमाह से बढ़ाकर किया 2000

अधिक जानकारी के लिए, विज़िट करें – https://www.tvseurogrip.com/

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 वॉट्स्ऐप पर समाचार ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज लाइक-फॉलो करें

👉 हमारे मोबाइल न० 7017197436 को अपने ग्रुप में जोड़ कर आप भी पा सकते है ताज़ा खबरों का लाभ

👉 विज्ञापन लगवाने के लिए संपर्क करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page