बदलाव हमसे है’- एयू बैंक ने मेगा ब्रांड अभियान की शुरुआत की और एयू 0101,डिजिटल बैंक और क्रेडिट कार्ड किया लॉन्च

ख़बर शेयर करें

बदलाव हमसे है’: एयू बैंक ने मेगा ब्रांड अभियान की शुरुआत की और एयू 0101,डिजिटल बैंक और क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया

आमिर खान और कियारा आडवाणी बने ब्रांड एंबेसडर,अपना खुद का क्रेडिट कार्ड लॉन्च करने वाला पहला एसएफबी,डिजिटल बैंक एयू 0101, वीडियो बैंकिंग के साथ एक सुपरएप लॉन्च किया गया

देहरादून, 12 अगस्त, 2021: डिजिटल बैंकिंग में क्रांतिकारी परिवर्तन लाने का वादा करते हुए, भारत के सबसे बड़े एसएफबी एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक ने एक मेगा ब्रांड अभियान का अनावरण किया है, जिसे उपयुक्त रूप से ’ बदलाव हमसे है’ शीर्षक दिया गया है। एयू बैंक की स्थापना के बाद से यह पहला एकीकृत मार्केटिंग संचार अभियान और एक रचनात्मक प्रयास है जो नवाचार के लिए बैंक के जुनून को प्रदर्शित करेगा।

इसके अलावा, ’नेक्स्टजेन’ बैंकिंग की शुरुआत करते हुए, एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक ने अपने ग्राहकों को डिजिटल रूप से सभी तरह की बैंकिंग सेवाओं का लाभ उठाने में सक्षम बनाने के लिए अपना अवंत-गार्डे डिजिटल बैंकिंग प्लेटफॉर्म एयू 0101 लॉन्च किया, जिसमें बैंकर से वीडियो कॉल के जरिये आमने-सामने की बातचीत की सुविधा भी शामिल है। इसके अलावा बैंक ने सभी तरह के ग्राहकों की सेवा के लिए क्रेडिट कार्ड की अपनी श्रृंखला की शुरुआत भी की है।

’ बदलाव अभियान की अवधारणाः नए ब्रांड अभियान की शुरुआत 15 राज्यों और 2 केंद्र शासित प्रदेशों में फैले 750 से अधिक बैंकिंग टचप्वाइंट के माध्यम से फैले एयू के समृद्ध बैंकिंग व्यवसाय से हुई है। यह अभियान एयू को भारतीय बैंकिंग क्षेत्र में एक बड़ा परिवर्तन लाने वाले के रूप में सामने लाता है। इसके साथ, बैंक को इस पहल से यथास्थिति को चुनौती देने और भारत के प्रमुख शहरों और कस्बों में अपनी पहुंच बढ़ाने के अपने संदेश को बढ़ाने की उम्मीद है। इस अभियान के एक हिस्से के रूप में, एयू उत्पादों और सुविधाओं जैसे मासिक ब्याज, कहीं भी बैंकिंग, वीडियो बैंकिंग, यूपीआई क्यूआर और नए जमाने के क्रेडिट कार्ड पर विज्ञापन फिल्मों की एक श्रृंखला जारी करेगा ताकि इन पेशकशों के माध्यम से बदलाव के प्रस्ताव को जीवंत किया जा सके।

यह भी पढ़ें -  जनभावनाओं के अनुरूप भराड़ीसैण (गैरसैण) को प्रदेश की ग्रीष्मकालीन राजधानी की घोषित- सीएम

अभियान के मकसद और समय पर टिप्पणी करते हुए, एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक के एमडी और सीईओ, संजय अग्रवाल ने कहा, “एयू की स्थापना ढाई दशक पहले की गई थी, जिसका उद्देश्य बिना बैंक वाले लोगों तक औपचारिक वित्तपोषण करना था और अंतिम चार में वर्षों से एक बैंक के रूप में हमने अपनी सेवाओं की सीमा और अपनी भौगोलिक पहुंच दोनों का सफलतापूर्वक विस्तार किया है। हमारी सफलता बैंकिंग क्षेत्र में हमारे नवाचारों का परिणाम है। हम अपने ग्राहकों की खुशी के लिए चीजों को ’अलग तरीके से’ करने में बेहद गर्व महसूस करते हैं और हमारे डिजिटल बैंक एयू 0101 के लॉन्च के साथ, हम बैंकिंग में बदलाव की शुरुआत करने की दिशा में काम करेंगे।“

अभियान को और अधिक प्रभावशाली बनाने और एक सार्वभौमिक अपील लाने के लिए, एयू ने भारतीय सिनेमा के दो सबसे कुशल कलाकारों आमिर खान और कियारा आडवाणी को चुना है। भारतीय फिल्म उद्योग के सबसे प्रभावशाली व्यक्तित्वों में से एक, “मि. परफेक्शनिस्ट’’ आमिर खान इस मल्टी-मीडिया कैंपेन को और सक्रिय करेंगे। उन्होंने अपनी पूरी पेशेवर यात्रा में बिल्कुल एयू बैंक की तरह लाखों ग्राहकों के जीवन में हमेशा बदलाव का संकेत दिया है। अभिनेत्री कियारा आडवाणी भी अभियान में ’ बदलाव ’ के आदर्श वाक्य का समर्थन करती नजर आएंगी, जिसे शुरुआती चरण में टीवी चैनलों पर दिखाया जाएगा।

इस सहयोग पर टिप्पणी करते हुए, आमिर खान ने कहा, “जब मैं एयू बैंक के संजय और उनकी टीम से मिला, तो आम भारतीय के लिए बैंकिंग को सरल बनाने पर उनके ईमानदार और एकीकृत जोर ने मुझे वास्तव में प्रभावित किया। वे बेहतर सेवा प्रदान करने के मानदंड को चुनौती देने में निडर रहे हैं। यह भावना वास्तव में मेरे साथ प्रतिध्वनित हुई। हमारे विचार मेल खाते हैं और मैं संजय और उनकी टीम के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।”

यह भी पढ़ें -  पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए ‘‘उत्तराखण्ड ट्रैवल डायरी’’ पर आधारित है यह फिल्म-नरेश बंसल

इस अवसर पर बोलते हुए, कियारा आडवाणी ने कहा, “मैं इस तथ्य के प्रति दृढ़ विश्वास रखती हूं कि ’परिवर्तन ही अटल है’। एक सतत विकसित समाज में रहते हुए, मुझे दृढ़ता से लगता है कि हमें अपने आस-पास के परिवर्तनों के अनुकूल होने की आवश्यकता है। मैं इतने कम समय में अब तक की कई ऐतिहासिक उपलब्धियों के साथ एक उल्लेखनीय यात्रा के रूप में एयू की सफलता से बहुत प्रभावित हूं । व्यक्तिगत रूप से, मैं एयू के कर्मचारियों का पेशेवर तरीका और ग्राहकों के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को देखकर कायल हूं। ”

एयू के नए ब्रांड एंबेसडर पर टिप्पणी करते हुए, श्री संजय अग्रवाल ने कहा, “आमिर खान का काम के प्रति जुनून और उनकी परियोजनाओं के माध्यम से समाज में परिवर्तन लाने के प्रयास उन्हें बदलाव के लिए एक आदर्श एंबेसडर बनाते हैं। मुझे लगता है, आमिर पूरी तरह से उस बदलाव का प्रतीक है, बिल्कुल ब्रांड एयू की तरह जिसकी भारत को हमेशा से तलाश रही है  और कभी-कभी इसका अनुभव किया है-।“

संजय अग्रवाल ने कहा “कियारा आडवाणी सबसे लोकप्रिय भारतीय फिल्म अभिनेत्रियों में से एक हैं और युवाओ की आदर्श हैं। उनका पेशेवर नजरिया और काम के प्रदर्शनों की सूची एयू की अब तक की यात्रा के साथ पूरी तरह से मेल खाती है।“

Link-   https://bit.ly/3lTScBw    https://bit.ly/3lRbPKt

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 हमारे WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 हमारे Facebook पेज़ को लाइक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page