यूनियन बैंक ऑफ इंडिया में सतर्कता जागरूकता सप्ताह का किया आयोजन

ख़बर शेयर करें

देहरादून-01 नवम्बर 2022: यूनियन बैंक ऑफ इंडिया 31 अक्तूबर से 6 नवम्बर तक केंद्रीय सतर्कता आयोग द्वारा परिकल्पित “भ्रष्टाचार मुक्त भारत-विकसित भारत” विषय पर सतर्कता जागरूकता सप्ताह मना रहा है. युवाओं, महिलाओं, कर्मचारियों, उनके परिवार के सदस्यों और आम जनता के बीच जागरूकता पैदा करने के लिए बैंक द्वारा विभिन्न कार्यक्रम/वेबिनार निर्धारित किए गए हैं. विषय के व्यापक प्रसार के लिए सोशाल मीडिया का भी विस्तृत उपयोग किया जा रहा है.

इस अवसर पर प्रबंध निदेशक एवं सीईओ, कार्यपालक निदेशक गण और मुख्य सतर्कता अधिकारी द्वारा इस थीम पर “रेडियो जिंगल्स” और “विजिलेंस सॉन्ग” भी प्रकाशित किए गए.

यह भी पढ़ें -  पिथौरागढ़ जनपद में स्वामी विवेकानंद जी की 158 वीं जयंती के रूप में मनाया गया युवा चेतना दिवस

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के केंद्रीय कार्यालय में, बैंक के वरिष्ठ कार्यपालकों ने सत्यनिष्ठा प्रतिज्ञा ली और ईमानदारी और सत्यनिष्ठा के उच्चतम मानकों को बनाए रखने के लिए प्रतिवबद्धता को दोहराया. प्रबंध निदेशक एवं सीईओ सुश्री ए. मणिमेखलै ने अपने संदेश के माध्यम से सभी यूनियनाइट्स से अपील किया कि वे जीवन के सभी क्षेत्रों में ईमानदारी, पारदर्शिता और सत्यनिष्ठा का पालन करें.

यह भी पढ़ें -  मंडलायुक्त दीपक रावत ने तहसील परिसर में सब रजिस्टार कार्यालय एवं रिकार्ड कक्ष का किया निरीक्षण, आइये जानते हैं क्या दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, प्रधान मंत्री और केंद्रीय सतर्कता आयोग द्वारा सतर्कता जागरूकता सप्ताह 2022 पर जारी संदेश यूनियनाइट्स को दिया गया.

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 वॉट्स्ऐप पर समाचार ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज लाइक-फॉलो करें

👉 हमारे मोबाइल न० 7017197436 को अपने ग्रुप में जोड़ कर आप भी पा सकते है ताज़ा खबरों का लाभ

👉 विज्ञापन लगवाने के लिए संपर्क करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page