पेटीएम से अधिक डिजिटल भुगतान प्राप्त करने पर आकर्षक ऑफर

ख़बर शेयर करें

पेटीएम लाया देश के व्यापारियों के लिए नया ऑफर अब मुफ्त में बने साउंडबॉक्स के मालिक

पेटीएम से अधिक डिजिटल भुगतान प्राप्त करने पर आकर्षक ऑफर

देहरादून-15 जुलाई 2021- भारत के अग्रणी डिजिटल वित्तीय सेवा मंच पेटीएम ने आज घोषणा की कि वह देश भर के दुकानदारों को प्रभावी रूप से शून्य लागत पर पेटीएम साउंडबॉक्स के मालिक होने का मौका दे रहा है। पेटीएम स्पीकर के रूप में लोकप्रिय पेटीएम साउंडबॉक्स को पेटीएम फॉर बिजनेस (पी4बी) ऐप का उपयोग करके खरीदने पर 299 रुपये की भारी छूट पर दे रही है। इसके अलावा, व्यापारी या व्यवसाय के मालिक जो महीने में 50 डिजिटल लेनदेन पंजीकृत करते हैं, उन्हें हर माह पांच माह के लिए 60 रुपये का सुनिश्चित कैशबैक मिलेगा, जिससे डिवाइस की कीमत शून्य हो जाएगी। कंपनी का मानना है कि इस ऑफर से देशभर के छोटे दुकानदारों को डिजिटल ट्रांजैक्शन अपनाने में मदद मिलेगी और ऑनलाइन ट्रांजैक्शन में वृद्धि होगी।

यह भी पढ़ें -  "नेशनल वेबिनार ऑन पॉजिटिव मेंटल हेल्थ इन कोविड टाइम "विषय पर वेबिनार का किया गया आयोजन

व्यापारी पेटीएम स्पीकर को तेजी से अपना रहे है क्योंकि यह आसानी से डिजिटल भुगतान स्वीकार करता है, उन्हें नकली स्क्रीन और झूठी पुष्टि दिखाने वाले ग्राहकों द्वारा ठगे जाने से बचाता है और सभी लेनदेन पर नज़र रखने में मदद करता है।यह उपकरण कई क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्ध है जो उन्हें अपनी मातृभाषा में लेनदेन की पुष्टि प्राप्त करने में मदद करता है।

यह भी पढ़ें -  फ्रेंडशिप डे का क्या है सही अर्थ है आइए जानते हैं

पेटीएम के प्रवक्ता ने कहा, “पेटीएम साउंडबॉक्स देश भर के व्यापारियों को डिजिटल भुगतान साधन के साथ सशक्त बनाने में हमारे सबसे सफल उपकरणों में से एक रहा है। इसने उपयोगकर्ताओं के बीच डिजिटल भुगतान पर विश्वास बनाने में मदद की है। हमें उम्मीद है कि इस प्रस्ताव के माध्यम से और व्यापारी इसकी सेवाओं को अपनाएंगे।“

Ad
Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 वॉट्स्ऐप पर समाचार ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज लाइक-फॉलो करें

👉 हमारे मोबाइल न० 9410965622 को अपने ग्रुप में जोड़ कर आप भी पा सकते है ताज़ा खबरों का लाभ

👉 विज्ञापन लगवाने के लिए संपर्क करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page