आई.पी.एस. 2012 RR बैच की नवनियुक्त एस.एस.पी.प्रीति प्रियदर्शिनी ने जनपद नैनीताल में किया पदभार ग्रहण

ख़बर शेयर करें

नैनीताल- शनिवार को अपराह्न श्रीमती प्रीति प्रियदर्शिनी (आई.पी.एस. 2012 RR बैच) द्वारा जनपद नैनीताल के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल का पदभार ग्रहण किया गया।
नवनियुक्त एस.एस.पी. नैनीताल द्वारा पदभार ग्रहण के दौरान पुलिस की नई प्राथमिकताओं को ध्यान में रखते हुए उन्होंने कहा की विभिन्न स्तरों से प्राप्त शिकायतकर्ताओं की शिकायतों का पुलिस द्वारा समयानुसार निस्तारण कराया जायेगा। महिला संबंधित अपराधो में पुलिस द्वारा शीघ्र अति शीघ्र अभियोग पंजीकृत करते हुए दोषियों को सजा दिलाया जाना प्राथमिकताएं रहेंगी। युवाओं में बढ़ती नशे की प्रवृत्ति को रोकने हेतु नशे के प्रति बच्चों एवं युवाओं को जागरूक किया जायेगा साथ ही जनपद स्तरीय अभियान चलाकर नशे के तस्करों के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्यवाही की जायेगी।

यह भी पढ़ें -  डीएम नितिन सिंह भदौरिया ने गरीब एवं असहाय बालिकाओं की शिक्षा को बेहतर कर उन्हें एक नए मुकाम पर पहुॅचाने में निभाई प्रमुख भूमिका

उन्होंने कहा कि नैनीताल एक पर्यटन नगरी है जिसके दृष्टिगत पर्यटकों का अधिकाधिक आगमन होता है अतः पर्यटको की सुविधाओ एवं यातायात व्यवस्थाओ के सुगम संचालन हेतु स्थानीय गणमान्य पदाधिकारियों के साथ गोष्ठी आयोजित कर उनके सुझावो के आधार पर नई यातायात योजनाओं का क्रियान्वयन किया जायेगा। पुलिस द्वारा साइबर अपराधों की रोकथाम/जन-जागरूकता अभियान चलाकर नागरिकों को जागरूक किया जायेगा। जनपद के समस्त पुलिसकर्मियो द्वारा शिकायतकर्ताओं की शिकायतों का निस्तारण कर उनकी हर संभव सहायता करने के प्रयास किये जायेंगे। पुलिस कर्मी अपनी ड्यूटियों का निर्वहन पूर्ण मनोयोग एवं अनुशासन के साथ करें इस ओर आवश्यक दिशा-निर्देश निर्गत किये जायेंगे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 हमारे WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 हमारे Facebook पेज़ को लाइक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page