स्मार्ट फ़ोन नहीं बेटियों को सुरक्षा दे सरकार आम आदमी पार्टी कर रही है आने वाले चुनाव की तैयारियां

ख़बर शेयर करें

नैनीताल। आगामी विधानसभा चुनाव -2022 की तैयारी को लेकर आम आदमी पार्टी नैनीताल ने गांव गांव जाकर ग्रामीणों के साथ चाय पर चर्चा शुरू कर दी है। साथ ही बालिका दिवस के अवसर पर नैनीताल विधानसभा प्रभारी व प्रदेश प्रवक्ता प्रदीप दुम्का के नेतृत्व में नगर अध्यक्ष शाकिर अली ने नैनीताल विधानसभा सह प्रभारी विनोद कुमार की मेज़बानी में उनके खुर्पाताल स्थित आवास पर ग्रामीणों के साथ न्याय पंचायत प्रभारी दयाल पंत की अध्यक्षता में चाय पर चर्चा कार्यक्रम आयोजित किया। जिसमें ग्रामों में मूलभूत सुविधाओं जैसे सड़क, अस्पताल, स्कूल, बिजली, पानी आदि मुद्दों पर चर्चा की गयी।

इस अवसर पर विधानसभा प्रभारी व प्रदेश प्रवक्ता प्रदीप दुम्का ने राज्य सरकार की खोखली नीतियों पर निशाना साधते हुये कहा कि बालिका दिवस पर एक ओर राज्य सरकार बालिकाओं को स्मार्ट फ़ोन गिफ्ट करके उनका हौसला बढ़ा रही है, वहीं दूसरी तरफ़ बेतालघाट की बेटी को अभी तक इंसाफ नहीं मिला है और भी न जाने कितनी बेटियां इंसाफ के लिये भटक रही हैं और बीजेपी सरकार स्मार्ट फ़ोन बांटकर बेटियों की हितैषी बनने का नाटक कर रही है।

यह भी पढ़ें -  प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना में गांवों को मिली कनेक्टिविटी-सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत

दुम्का ने कहा कि तुम बेटियों को सुरक्षा दो हमारी बेटियां ख़ुद सक्षम होकर अपना घर – मकान सब खरीद लेंगी मोबाइल क्या चीज़ है।

वहीं नैनीताल नगर अध्यक्ष शाकिर अली ने भाजपा पर हमला बोलते हुये कहा कि भाजपा अपने दबँग विधायकों के ख़िलाफ़ कोई कठोर कार्रवाई नहीं करती, उनसे डरकर रहती है, वे चाहे राज्य का ही अपमान क्यों न करें, जो अपने राज्य का सम्मान नहीं बचा पा रही वो पार्टी राज्यवासियों को क्या सम्मान देगी,
वहीं विधानसभा सह -प्रभारी विनोद कुमार ने गांव की समस्याओं से अवगत कराते हुये कहा कि यहाँ कुछ दिन पहले एक बच्ची को सांप ने डस लिया था, जिसे लेकर परिजन रातों -रात बीडी पांडे अस्पताल पहुंचे वहां से सुविधाओं के अभाव में हल्द्वानी रेफर कर दिया गया, जहां हल्द्वानी के निजी अस्पतालों ने इलाज करने से इंकार कर दिया, तो इस तरह से इस बीजेपी सरकार में स्वास्थ्य सुविधाएं लचर हालात में हैं, इन सबको केवल आम आदमी पार्टी ही सुधार सकती है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 हमारे WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 हमारे Facebook पेज़ को लाइक करें

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
You cannot copy content of this page